Aamir Khan की Laal Singh Chaddha को टीवी के दर्शकों का मिला प्यार, सोशल मीडिया पर करने लगी फिल्म ट्रेंड!

By रेनू तिवारी | Dec 31, 2022

नई दिल्ली: सुपरस्टार आमिर खान हमेशा अपने करियर के दौरान दर्शकों के लिए गुणवत्तापूर्ण कंटेंट लाने के लिए जाने जाते हैं। 2022 में भी आमिर खान ने उसे बरकरार रखने की कोशिश की लेकिन कामयाब नहीं हो गये। आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा सिनेमाघरों में रिलीज हुई लेकिन बहिष्कार का शिकार हो गयी। सिनेमाघर में फिल्म अच्छी कमाई नहीं कर सकी लेकिन ओटीटी और टीवी पर फिल्म को भरपूर प्यार मिला है। लाल सिंह चड्ढा जिसे अपने ओटीटी रिलीज और हाल ही में विश्व टेलीविजन रिलीज के बाद प्यार को दोगुना कर दिया है।

 

इसे भी पढ़ें: Birthday Special: बॉलीवुड का पहला सुपरस्टार जिसकी झलक पाने को बेताब रहते थे फैन्स


आमिर खान और करीना कपूर खान अभिनीत फिल्म का जादू फिर से जीवित हो गया क्योंकि पारिवारिक दर्शकों ने फिल्म को फिर से देखा और छोटे पर्दे पर भी इसका भरपूर आनंद लिया। सोशल मीडिया पर फिल्म को इस समय #RediscoveringLSC के साथ ट्रेंड किया जा रहा है! लाल सिंह चड्ढा को 'भारत की सर्वश्रेष्ठ निर्मित फिल्मों में से एक' के रूप में संदर्भित किया, दूसरों ने ओटीटी और टेलीविजन पर अपने घरों में आराम से देखने के दौरान फिल्म के सुखदायक और संतोषजनक प्रभाव की बात की।

 

इसे भी पढ़ें: Tunisha Sharma Suicide | 'तुनिषा शर्मा से मारपीट करते थे शीजान खान', एक्ट्रेस की दोस्त रय्या लबीब का दावा

'लाल सिंह चड्ढा' को भारतीय दर्शकों के बीच कई नए प्रशंसक भी मिले, जो सिनेमाघरों में इस फिल्म को देखने से चूक गए। आश्चर्य की बात नहीं है, क्योंकि आमिर खान हमेशा अपनी फिल्मों के साथ भावनाओं को गहराई से छूने में कामयाब रहे हैं, जो बड़े पैमाने पर दर्शकों के साथ जुड़ी हुई हैं। दिलचस्प बात यह है कि फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज होने पर दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली, क्योंकि दर्शकों ने इसे 'उत्कृष्ट कृति' और वास्तव में 'एक तरह का' कहा।



प्रमुख खबरें

Vijay Wadettiwar के बिगड़े बोल, 26/11 मुंबई हमले में Pakistan को दी क्लीन चिट, RSS को बताया हेमंत करकरे की मौत का जिम्मेदार

प्रियंका गांधी रायबरेली, अमेठी में कांग्रेस के प्रचार अभियान की कमान संभालेंगी

Mumbai North East BJP Candidate Mihir Kotecha ने विपक्ष पर साधा निशाना, काँग्रेस को कहा डूबती नैया

सिर्फ अपने बच्चों के भविष्य के लिए चुनाव लड़ रहे हैं समाजवादी पार्टी और कांग्रेस : PM Modi