दुनिया को मिल गया नया James Bond, फिल्म में Daniel Craig को रिप्लेस करेंगे ब्रिटिश अभिनेता Aaron Taylor-Johnson

By रेनू तिवारी | Mar 19, 2024

जब से डेनियल क्रेग ने घोषणा की है कि वह अपनी फिल्म नो टाइम टू डाई (2021) के बाद जासूसी फ्रेंचाइजी से बाहर हो जाएंगे, तब से अटकलें तेज हो गई हैं कि जेम्स बॉन्ड के रूप में उनका उत्तराधिकारी कौन होगा। द सन की एक नई रिपोर्ट के अनुसार, ब्रिटिश अभिनेता आरोन टेलर-जॉनसन को औपचारिक रूप से नए जेम्स बॉन्ड के रूप में काम की पेशकश की गई है, हालांकि अभी तक कोई कास्टिंग घोषणा नहीं की गई है।


नया जेम्स बॉन्ड

रिपोर्ट के अनुसार, एरोन टेलर-जॉनसन द्वारा डैनियल क्रेग की जगह 007 की भूमिका स्वीकार करने की उम्मीद है, जिन्होंने 15 वर्षों तक एमआई6 के सबसे प्रसिद्ध जासूस की भूमिका निभाई है। एक सूत्र ने आउटलेट को बताया, 'बॉन्ड एरोन का काम है, क्या वह इसे स्वीकार करना चाहेगा। औपचारिक प्रस्ताव मेज पर है और वे प्रतिक्रिया का इंतजार कर रहे हैं।"

 

इसे भी पढ़ें: राजकुमार राव, मल्लिका शेरावत सहित कई सितारों ने की उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मुलाकात| Photos


रिपोर्ट के अनुसार, बैनर ईऑन प्रोडक्शंस इस साल के अंत में 26वीं बॉन्ड फिल्म की शूटिंग शुरू करने की उम्मीद कर रहा है, और 33 वर्षीय एरोन टेलर-जॉनसन, जिनके क्रेडिट में किक-ऐस, टेनेट और बुलेट ट्रेन शामिल हैं, शीर्ष पसंद हैं। भूमिका। सूत्र ने कहा, "जहां तक ईऑन का सवाल है, एरोन आने वाले दिनों में अपने अनुबंध पर हस्ताक्षर करने जा रहे हैं और वे बड़ी घोषणा की तैयारी शुरू कर सकते हैं।"


आरोन इस भूमिका के लिए ऑस्कर विजेता सिलियन मर्फी, इदरीस एल्बा, हेनरी कैविल और जेम्स नॉर्टन जैसे अभिनेताओं के साथ दौड़ में थे। 2022 में, पहली बार यह बताया गया कि एरोन ने पाइनवुड स्टूडियो में बॉन्ड फिल्म सुप्रीमो बारबरा ब्रोकोली के लिए गुप्त रूप से स्क्रीन टेस्ट किया था।


बॉन्ड 26 के बारे में

हालाँकि बॉन्ड 26 के बारे में कुछ विवरण अभी तक सामने नहीं आए हैं - संभवतः इसलिए क्योंकि उनका अभी तक पता भी नहीं चला है - यह पुष्टि की गई है कि इस पर काम चल रहा है। अब, द सन के अंदरूनी सूत्रों ने पुष्टि की है कि वर्तमान में एक स्क्रिप्ट पर काम किया जा रहा है, जिसका निर्माण बकिंघमशायर के पाइनवुड स्टूडियो में होने वाला है।

 

इसे भी पढ़ें: शादी के बाद Kriti Kharbanda ने सबसे पहले Pulkit Samrat के लिए बनायी ये खास डिश, आपने खाई है क्या पहले कभी?


जेम्स बॉन्ड की भूमिका से जुड़े अन्य कलाकार

बॉन्ड 26 से जुड़ा अहम सवाल यह है कि डेनियल क्रेग के बाद जेम्स बॉन्ड की भूमिका कौन निभाएगा। बातचीत में कुछ सबसे बड़े नाम वर्षों से उछाले जा रहे हैं, जिनमें इदरीस एल्बा (द सुसाइड स्क्वाड) और टॉम हार्डी (वेनम) शामिल हैं। इदरीस एल्बा ने कहा है कि वह इस भूमिका को सार्वजनिक रूप से नहीं चाहते हैं, हालांकि वह इतनी बार फैनकास्ट होने से खुश हैं। अगले जेम्स बॉन्ड के लिए एक और पसंद हेनरी कैविल प्रतीत होते हैं, जो द विचर में गेराल्ट ऑफ रिविया और डीसीईयू में सुपरमैन की भूमिका के लिए जाने जाते हैं।


प्रमुख खबरें

Vadodara की झील में नाव पलटने का मामला: उच्च न्यायायलय ने चार महिलाओं को जमानत दी

बताओ कहां आना है, 15 सेकेंड वाले बयान पर सियासत गर्मायी, AIMIM के साथ कांग्रेस भी आई

राम मंदिर पर बाबरी ताला लगा देगी कांग्रेस, मोदी के इस आरोप पर बोलीं प्रियंका, यह सरासर झूठ

पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से बदमाश घायल, कारतूस सहित तमंचा बरामद