किरण कुमार का तीसरा कोरोना टेस्ट निकला निगेटिव, डॉक्टर्स को कहा- धन्यवाद

By रेनू तिवारी | May 28, 2020

मुंबई। अभिनेता किरण कुमार बुधवार को कोविड-19 की जांच में संक्रमण रहित पाए गए हैं। उन्होंने पिछले हफ्ते कहा था कि उनमें कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। 74 वर्षीय अभिनेता ने कहा कि कोरोना वायरस संबंधी उनकी तीसरी जांच में नमूने संक्रमण रहित पाए गए हालांकि उनका परिवार अब भी पृथक-वास का पालन कर रहा है। कुमार ने एक बयान में कहा, ‘‘मेरा परिवार अब भी घर पर पृथक रहने का सख्ती से पालन कर रहा है। मुझमें संक्रमण के कोई लक्षण नहीं थे और पृथक रहने के कारण हुई बोरियत के अलावा मुझे और कोई परेशानी नहीं हुई।’’

 

इसे भी पढ़ें: क्या बॉलीवुड छोड़कर पति के साथ रहने की प्लानिंग में हैं सोनम कपूर? एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

उन्होंने कहा, ‘‘मजबूरीवश पृथक रहने को मैं एक अवसर मानकर जीवन की छोटी-छोटी खुशियों पर ध्यान दे रहा हूं और आत्मावलोकन कर रहा हूं।’’ अभिनेता ने पिछले हफ्ते  बताया था कि वह नियमित मेडिकल जांच के लिए 14 मई को अस्पताल गए थे जहां पर कोविड-19 की अनिवार्य जांच हो रही थी। इसमें वह संक्रमित पाए गए हालांकि उनमें संक्रमण के कोई लक्षण नहीं थे।

 

इसे भी पढ़ें: वीडियो शूट में भाई इब्राहिम के साथ सारा अली खान की केमिस्ट्री देखकर दीपिका-रणवीर को भूल जाओगे

उन्होंने कहा, ‘‘हिंदुजा खार और लीलावती के बेहतरीन चिकित्सकों ने हमें पर्याप्त जानकारी दी ताकि खौफ पैदा न हो। हमने अपनी कोविड-19 संबंधी स्थिति के बारे में बीएमसी को अवगत करवा दिया और सभी ने अपनी विटामिन की खुराक बढ़ा दी है।

 

बता दें, किरण कुमार बॉलीवुड का जाना माना नाम हैं। वो अपराधी, मिस्टर रोमियो, रईस, कुलवधू, मौत के सौदागर, कुदरत का कानून, कातिल, गंगा तेरे देश में, काला बाजार, दोस्त, पत्थर के फूल, खून का कर्ज, हिना, समेत कई फिल्मों में काम किया है. वहीं छोटे पर्दे पर भी किरण का बहुत नाम है।


प्रमुख खबरें

अज्ञात हमलावरों ने की दो ग्रामीणों की हत्या, पुलिस मामले के जांच में जुटी

Rohith Vemula Suicide Case: परिवार तेलंगाना पुलिस की क्लोजर रिपोर्ट को देगा चुनौती

Maharashtra के छत्रपति संभाजीनगर में आग लगने से बच्चे की मौत, पांच घायल

Madhya Pradesh: बलात्कार की शिकायत के बाद डिप्टी कलेक्टर गिरफ्तार