वीडियो शूट में भाई इब्राहिम के साथ सारा अली खान की केमिस्ट्री देखकर दीपिका-रणवीर को भूल जाओगे

वीडियो शूट में भाई इब्राहिम के साथ सारा अली खान की केमिस्ट्री देखकर दीपिका-रणवीर को भूल जाओगे

बॉलीवुड को इंतजार है सैफ के छोटे बेटे इब्राहिम अली खान के डेब्यू का। इब्राहिम 19 साल के हैं और हूबहू अपने पिता सैफ की तरह ही दिखाई देते हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि इब्राहिम 2021 तक बॉलीवुड में डेब्यू कर सकते हैं। सारा के साथ उन्होंने फोटोशूट में मॉडलिंग करना तो शुरू कर दिया हैं।

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान ने 1991 में  एक्ट्रेस अमृता सिंह से शादी की थी। उस समय अमृता सैफ से 13 साल बड़ी थी लेकिन दोनों के बीच प्यार था इस लिए उम्र के फांसले न दिखे और दो जिस्म शादी के बंधन में बंध कर हमेशा के लिए एक हो गये। धीरे-धीरे जब प्यार का खुमार उतरने लगा तो दोनों के बीच दूरियां भी बढ़ने लगी। सैफ अली खान ने 13 साल बाद 2004 में अमृता से तलाक ले लिया। 13 सालों में दोनों के दो बच्चे थे, लड़की सारा और लड़का इब्राहिम। मां ने अपने दोनों बच्चों को बहुत ही प्यार से पाला। सैफ ने भी तलाक के बाद भी अपने पिता होने की पूरी जिम्मेदारी उठाई। 

इसे भी पढ़ें: सलमान खान के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं शहनाज गिल और हिमांशी खुराना 

फिल्म केदारनाथ से सारा अली खान ने बॉलीवुड में कदम रखा। फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिला। इस फिल्म में सारा अली खान सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आया थी। दोनों की एक्टिंग की काफी तारीफ हुआ थी। इसके बाद सारा अली खान फिल्म सिंबा ने रणवीर सिंह के साथ नजर आयी थी। ये फिल्म भी सुपरहिट साबित हुई। इसके बाद सारा हिट पर हित फिल्में दे रही हैं। बीच में सारा अली खान की कार्तिक आर्यन के साथ लव रिलेशनशिप की भी खबरें आयी थी। 

इसे भी पढ़ें: सैफ अली खान और करीना की तीनों बच्चों के साथ ये मुस्कुराती तस्वीर वायरल, आप भी देखें हैप्पी फेमिली

अब बॉलीवुड को इंतजार है सैफ के छोटे बेटे इब्राहिम अली खान के डेब्यू का। इब्राहिम 19 साल के हैं और हूबहू अपने पिता सैफ अली खान की तरह ही दिखाई देते हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि इब्राहिम 2021 तक बॉलीवुड में डेब्यू कर सकते हैं। सारा के साथ उन्होंने फोटोशूट में मॉडलिंग करना तो शुरू कर दिया हैं। 

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रही हैं जिसमें सारा अली खान और इब्राहिम एक मैकजीन के लिए फोटोशूट करवा रहे हैं। इस दौरान सारा और इब्राहिम  के कई डिजाइनर ड्रेस को कैरी किया हैं। कुछ शॉट में इब्राहिम और सारा ने सिंगल पॉज दिए हैं और कुछ में साथ। ये एक वीडियो और फोटोशूट दोनों ही थी। इस वीडियो शूट में सारा और इब्राहिम  की जोड़ी बहुत ही शानदार लग रही हैं। दोनों के बीच भाई-बहन वाला रिश्ता हैं इस लिए शूट के दौरान दोनों काफी कम्फर्ट लग रहे थे। अगर इब्राहिम बॉलीवुड में आते हैं तो आने वाले समय में सारा अली खान और इब्राहिम की शानदार जोड़ी बॉलीवुड को मिलने वाली हैं।  

यहां देखें सारा-इब्राहिम का वीडियो शूट