क्या बॉलीवुड छोड़कर पति के साथ रहने की प्लानिंग में हैं सोनम कपूर? एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

  •  रेनू तिवारी
  •  मई 28, 2020   21:31
  • Like
क्या बॉलीवुड छोड़कर पति के साथ रहने की प्लानिंग में हैं सोनम कपूर? एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

सोनम कपूर ने अपनी नयी फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा कि वह कोरियाई फिल्म ब्लाइंड के हिन्दी रीमेक में काम करेंगी। इस को लेकर निर्माता और निर्देशक से बातचीत हो रही हैं।

 मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर हाल ही में फिल्म जोया फैक्टर में नजर आयी थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बहुत बुरी तरह पीटी थी। जोया में सोनम की एक्टिंग को लोगों ने बिलकुल भी पसंद नहीं किया था। इस फिल्म के लिए सोनम कपूर को काफी ट्रोल भी किया गया था। फिल्म का कॉन्सेप्ट और कहानी अच्छी थी लेकिन लीड एक्ट्रेस ने ही अच्छी एक्टिंगग नहीं की। फिल्म का डायरेक्शन भी काफी खराब किया गया था। इससे पहले सोनम कपूर अपने पिता के साथ फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा में नजर आयी थी। इस फिल्म में सोनम ने ठीक-ठाक एक्टिंग की थी। 

इसे भी पढ़ें: बेटी रिद्धिमा का कन्यादान करते हुए ऋषि कपूर की तस्वीर वायरल, देखकर भर आएगा मन

जोया फैक्टर के बाद सोनम ने अपनी नयी फिल्म की घोषणा नहीं की हैं। मुंबई गलियारों मे खबरे उड़ रही थी कि सोनम अब फिल्में नहीं करने के मूड में हैं लेकिन इन सभी अफवाहों को सोनम ने खारिज कर दिया हैं। लॉकडाउन के दौरान सोनम घर से एक मैकजीन के लाइव चैट पर बाते की हैें। इस बातचीत के दौरान सोनम कपूर ने आने वाले अपने प्रोजेक्ट को लेकर कुछ खुलासे भी किए हैं। 

इसे भी पढ़ें: वीडियो शूट में भाई इब्राहिम के साथ सारा अली खान की केमिस्ट्री देखकर दीपिका-रणवीर को भूल जाओगे

अभिनेत्री ने कैमरों के प्रति अपने प्यार और अपने शिल्प के प्रति उनके जुनून के बारे में बात की और उल्लेख किया कि हालांकि लॉकडाउन लगाए जाने के दौरान उनकी कोई भी परियोजना प्रोडक्शन में नहीं थी, लेकिन उन्हें अगली फिल्म पर काम शुरू करने की योजना है।

 

सोनम कपूर ने अपनी नयी फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा कि वह कोरियाई फिल्म ब्लाइंड के हिन्दी रीमेक में काम करेंगी। इस को लेकर निर्माता और निर्देशक से बातचीत हो रही हैं। अभी देश के हालात जैसे है उसमें कुछ भी साफ तौर पर नहीं कहा जा सकता हैं लेकिन मेरा बॉलीवुड में काम करने का अभी पूरा प्लान हैं। मैं अभी कोई ब्रेक नहीं ले रही हूं।

 

 

 

फिल्म को लेकर और जानकारी जो सामने आयी है उसमें दावा किया गया है कि शाओमी मखीजा रचनात्मक निर्माता के रूप में सुजॉय घोष के साथ फिल्म का निर्देशन करेंगे। सोनम कपूर इस अपराध थ्रिलर फिल्म में नेत्रहीनों की मुख्य भूमिका निभाएगी जो एक लापता व्यक्ति के मामले में भटक रही  है।

 







फिल्म जगत ने कोरोना वायरस टीकाकरण अभियान की तारीक की, वैज्ञानिकों और डॉक्टरों को किया सलाम

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 16, 2021   17:23
  • Like
फिल्म जगत ने कोरोना वायरस टीकाकरण अभियान की तारीक की, वैज्ञानिकों और डॉक्टरों  को किया सलाम

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को भारत के कोविड-19 टीकाकरण अभियान की शुरुआत की जिसके बाद भारतीय फिल्म जगत की कई हस्तियों ने सोशल मीडिया पर वैज्ञानिकों, डॉक्टरों और स्वास्थ्य कर्मियों के प्रयासों की सराहना की।

मुंबई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को भारत के कोविड-19 टीकाकरण अभियान की शुरुआत की जिसके बाद भारतीय फिल्म जगत की कई हस्तियों ने सोशल मीडिया पर वैज्ञानिकों, डॉक्टरों और स्वास्थ्य कर्मियों के प्रयासों की सराहना की। भारत के औषधि महानियंत्रक (डीसीजीआई) ने इस महीने की शुरुआत में ऑक्सफोर्ड के सीरम इंस्टीट्यूट द्वारा निर्मित कोविड-19 टीके कोविशील्ड और स्वदेश विकसित भारत बायोटेक के कोवैक्सीन को देश में सीमित आपात इस्तेमाल की मंजूरी प्रदान की थी।

इसे भी पढ़ें: उत्तराखंड टूरिस्म को बढ़ावा देने के लिए रियलिटी शो की मेजबानी करेंगे अमिताभ बच्चन

पूर्व सांसद और अभिनेता परेश रावल ने ट्विटर पर लिखा, ‘‘सबसे बड़ा टीकाकरण। सभी वैज्ञानिकों और डॉक्टरों तथा स्वास्थ्य कर्मियों को शुक्रिया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार।’’ फिल्म निर्माता रॉनी स्क्रूवाला ने टीकाकरण की शुरुआत को बड़ा दिन बताया। उन्होंने कहा, ‘‘सभी स्वास्थ्य कर्मियों और वैज्ञानिकों का आभार।’’

इसे भी पढ़ें: शाहिद-मृणाल से लेकर ऋतिक-दीपिका तक, 2021 में ऑनस्क्रीन की फ्रेश पैरिंग जिसका बेसब्री से है इंतज़ार

अभिनेता कुणाल कपूर ने भी वैज्ञानिकों और डॉक्टरों का आभार जताते हुए कहा, ‘‘अथक काम किया और हमारे लिए दुनिया के सबसे बड़े टीकाकरण अभियान को चलाना संभव बनाया।’’ अभिनेत्री निमरत कौर ने उम्मीद जताई कि टीकाकरण अभियान सुगमता से चलेगा और सफल होगा। फिल्मकार अशोक पंडित, बांग्ला अभिनेता परमब्रत चटर्जी, अदाकारों रणवीर शौरी, अनुपम खेर, अभिनेता-निर्माता तुषार कपूर आदि ने भी वैज्ञानिकों और स्वास्थ्य कर्मियों का आभार व्यक्त किया।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।




उत्तराखंड टूरिस्म को बढ़ावा देने के लिए रियलिटी शो की मेजबानी करेंगे अमिताभ बच्चन

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 16, 2021   17:05
  • Like
उत्तराखंड टूरिस्म को बढ़ावा देने के लिए रियलिटी शो की मेजबानी करेंगे अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन उत्तराखंड पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए जल्द ही एक रियलिटी शो की मेजबानी करेंगे। उत्तराखंड मंत्रिमंडल ने शुक्रवार देर रात मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की अध्यक्षता में हुई बैठक में इस संबंध में निर्णय लिया।

देहरादून। बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन उत्तराखंड पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए जल्द ही एक रियलिटी शो की मेजबानी करेंगे। उत्तराखंड मंत्रिमंडल ने शुक्रवार देर रात मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की अध्यक्षता में हुई बैठक में इस संबंध में निर्णय लिया।

इसे भी पढ़ें: साल 2020 में ओटीटी से चमकने वाले ये हैं होनहार सितारे, आने वाले प्रोजेक्ट्स पर डाले एक नज़र

कैबिनेट मंत्री और राज्य सरकार के प्रवक्ता मदन कौशिक ने कहा कि 100 डेज इन हेवन नाम के शो की मेजबानी दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन करेंगे, जिसका प्रसारण कई टीवी समाचार और मनोरंजन चैनलों पर किया जाएगा।

इसे भी पढ़ें: शाहिद-मृणाल से लेकर ऋतिक-दीपिका तक, 2021 में ऑनस्क्रीन की फ्रेश पैरिंग जिसका बेसब्री से है इंतज़ार

उन्होंने कहा, यह कार्यक्रम उत्तराखंड पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए एक तरह का विज्ञापन अभियान होगा, जो काम अभिनेता गुजरात के लिए कर रहे हैं। कौशिक ने कहा कि फिल्म निर्माण कंपनी मेसर्स जंपिंग टोमैटो मार्केटिंग प्राइवेट लिमिटेड यह शो बनाएगी, जिसके लिए राज्य सरकार उसे 12.81 करोड़ रुपये देगी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।




ऑस्कर की रेस में विद्या बालन की शॉर्ट फिल्म 'नटखट', प्रियंका चोपड़ा ने की तारीफ

  •  रेनू तिवारी
  •  जनवरी 16, 2021   16:01
  • Like
ऑस्कर की रेस में विद्या बालन की शॉर्ट फिल्म 'नटखट', प्रियंका चोपड़ा ने की तारीफ

साल 2021 में भारतीय सिनेमा के लिए एक बड़ी खुशखबरी आयी है। जहां एक तरफ करोड़ों लगा कर कुली नंबर वन जैसी फ्लॉप फिल्में बन रही हैं। इसी बीच कुछ मंझे हुए निर्माताओ-निर्देशकों ने नटखट जैसी कुछ ऐसी सबजेक्टिव फिल्में भी बनी है जो ऑस्कर के लिए भी नोमिनेट हो रही है।

साल 2021 में भारतीय सिनेमा के लिए एक बड़ी खुशखबरी आयी है। जहां एक तरफ करोड़ों लगा कर कुली नंबर वन जैसी फ्लॉप फिल्में बन रही हैं। इसी बीच कुछ मंझे हुए निर्माताओ-निर्देशकों ने नटखट जैसी कुछ ऐसी सबजेक्टिव फिल्में भी बनी है जो ऑस्कर के लिए भी नोमिनेट हो रही है। विद्या बालन की शॉर्ट फिल्म 'नटखट' उन भारतीय फिल्मों में शामिल है, जो सर्वश्रेष्ठ शॉर्ट फिल्म (लाइव एक्शन) श्रेणी में ऑस्कर 2021 की दौड़ में हैं।

इसे भी पढ़ें: साल 2020 में ओटीटी से चमकने वाले ये हैं होनहार सितारे, आने वाले प्रोजेक्ट्स पर डाले एक नज़र 

विद्या ने न केवल फिल्म में मुख्य भूमिका निभाई है, बल्कि वह निर्माता की भी हैं। उन्होंने पिछले साल 2020 में नटखट के साथ अपने प्रोडक्शन की शुरुआत की। शान व्यास द्वारा निर्देशित, 33 मिनट की फिल्म का प्रीमियर ग्लोबल फिल्म फेस्टिवल में किया गया था। यह भारतीय फिल्म महोत्सव स्टटगार्ट में जर्मन स्टार ऑफ इंडिया अवार्ड जीतने में भी कामयाब रही।

इसे भी पढ़ें: ऋचा चड्ढा की फिल्म 'मैडम चीफ मिनिस्टर' पर विवाद कैसे शुरू हुआ? पढ़ें जारी पोस्टर की सच्चाई 

नटखट के निर्माता ऑस्कर मंच पर भारत का प्रतिनिधित्व करने के लिए उत्साहित हैं। फिल्म के निर्माताओं में से एक, आरएसवीपी मूवीज़ के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने लिखा, "हमने नटखट धरती के हर कोने तक पहुँचने और दुनिया को यह बताने के लिए बनाया कि घर में बदलाव शुरू हो। ऑस्कर 2021 की लघु फिल्म श्रेणी की दौड़ में शामिल होने में सक्षम।

ऑस्कर की दौड़ में शामिल सभी भारतीय लघु फिल्मों के लिए, प्रियंका चोपड़ा ने अपना समर्थन दिखाने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। उन्होंने विद्या बालन की नटखट फिल्म का एक पोस्टर भी साझा किया। विद्या ने प्रियंका को धन्यवाद दिया और लिखा, "योहो थैंक यू सो मच।







This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept