• क्या बॉलीवुड छोड़कर पति के साथ रहने की प्लानिंग में हैं सोनम कपूर? एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

रेनू तिवारी May 28, 2020 21:31

सोनम कपूर ने अपनी नयी फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा कि वह कोरियाई फिल्म ब्लाइंड के हिन्दी रीमेक में काम करेंगी। इस को लेकर निर्माता और निर्देशक से बातचीत हो रही हैं।

 मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर हाल ही में फिल्म जोया फैक्टर में नजर आयी थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बहुत बुरी तरह पीटी थी। जोया में सोनम की एक्टिंग को लोगों ने बिलकुल भी पसंद नहीं किया था। इस फिल्म के लिए सोनम कपूर को काफी ट्रोल भी किया गया था। फिल्म का कॉन्सेप्ट और कहानी अच्छी थी लेकिन लीड एक्ट्रेस ने ही अच्छी एक्टिंगग नहीं की। फिल्म का डायरेक्शन भी काफी खराब किया गया था। इससे पहले सोनम कपूर अपने पिता के साथ फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा में नजर आयी थी। इस फिल्म में सोनम ने ठीक-ठाक एक्टिंग की थी। 

इसे भी पढ़ें: बेटी रिद्धिमा का कन्यादान करते हुए ऋषि कपूर की तस्वीर वायरल, देखकर भर आएगा मन

जोया फैक्टर के बाद सोनम ने अपनी नयी फिल्म की घोषणा नहीं की हैं। मुंबई गलियारों मे खबरे उड़ रही थी कि सोनम अब फिल्में नहीं करने के मूड में हैं लेकिन इन सभी अफवाहों को सोनम ने खारिज कर दिया हैं। लॉकडाउन के दौरान सोनम घर से एक मैकजीन के लाइव चैट पर बाते की हैें। इस बातचीत के दौरान सोनम कपूर ने आने वाले अपने प्रोजेक्ट को लेकर कुछ खुलासे भी किए हैं। 

इसे भी पढ़ें: वीडियो शूट में भाई इब्राहिम के साथ सारा अली खान की केमिस्ट्री देखकर दीपिका-रणवीर को भूल जाओगे

अभिनेत्री ने कैमरों के प्रति अपने प्यार और अपने शिल्प के प्रति उनके जुनून के बारे में बात की और उल्लेख किया कि हालांकि लॉकडाउन लगाए जाने के दौरान उनकी कोई भी परियोजना प्रोडक्शन में नहीं थी, लेकिन उन्हें अगली फिल्म पर काम शुरू करने की योजना है।

 

सोनम कपूर ने अपनी नयी फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा कि वह कोरियाई फिल्म ब्लाइंड के हिन्दी रीमेक में काम करेंगी। इस को लेकर निर्माता और निर्देशक से बातचीत हो रही हैं। अभी देश के हालात जैसे है उसमें कुछ भी साफ तौर पर नहीं कहा जा सकता हैं लेकिन मेरा बॉलीवुड में काम करने का अभी पूरा प्लान हैं। मैं अभी कोई ब्रेक नहीं ले रही हूं।

 

View this post on Instagram

For the Interviews for the Bulgari Jannah Project Suit @dundasworld Jewels @bulgari Shoes @louboutinworld Hair @alpakhimani Makeup @artinayar Styled by @rheakapoor Styling Team @spacemuffin27 @manishamelwani @sanyakapoor Photos @thehouseofpixels Managed by @neeha7

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor) on

 

 

फिल्म को लेकर और जानकारी जो सामने आयी है उसमें दावा किया गया है कि शाओमी मखीजा रचनात्मक निर्माता के रूप में सुजॉय घोष के साथ फिल्म का निर्देशन करेंगे। सोनम कपूर इस अपराध थ्रिलर फिल्म में नेत्रहीनों की मुख्य भूमिका निभाएगी जो एक लापता व्यक्ति के मामले में भटक रही  है।