राजेंद्र नगर उपचुनाव को लेकर संजय सिंह ने भाजपा पर कसा तंज, कहा- चुनाव से भाग गए आदेश गुप्ता और तजिंदरपाल बग्गा

By अनुराग गुप्ता | May 28, 2022

नयी दिल्ली। आम आदमी पार्टी नेता संजय सिंह ने शनिवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि दिल्ली में भाजपा को लेकर 'भाग भाजपा भाग' फिल्म बनेगी। दरअसल, राजेंद्र नगर सीट पर उपचुनाव होने वाला है। जिसको लेकर आम आदमी पार्टी और भाजपा आमने सामने है। 

इसे भी पढ़ें: क्या PM मोदी की रणनीति से प्रभावित होकर भाजपा में शामिल होंगे नरेश और हार्दिक ? चुनाव से पहले पाटिदारों को लुभा रही पार्टी

आम आदमी पार्टी नेता ने कहा कि राजेंद्रनगर में विधानसभा उपचुनाव की घोषणा हुई और जितने भी भाजपा के सूरमा हैं, जो दिल्ली में पोल-खोल अभियान चला रहे हैं, उनकी पोल खुद-ब-खुद खुल गई। इसी बीच संजय सिंह ने दिल्ली प्रदेशाध्यक्ष आदेश गुप्ता और तजिंदरपाल सिंह बग्गा की फोटो दिखाते हुए कहा कि यह दोनों नेता चुनाव से भाग गए हैं और कह रहे हैं कि हम चुनाव लड़ेंगे नहीं।

संजय सिंह ने कहा कि मुझे लगता है कि दिल्ली में भाजपा को लेकर 'भाग भाजपा भाग' फिल्म बनेगी। राजेंद्र नगर उपचुनाव को लेकर भाजपा के तमाम सूरमाओं की पोल खुद-ब-खुद खुल गई है। आपको बता दें कि दिल्ली में उपचुनाव का बिगुल बज चुका है। इसी के साथ ही भाजपा, आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के बीच जुबानी जंग भी शुरू हो गई है। 

इसे भी पढ़ें: भ्रष्टाचार मामले में AAP नेता विजय सिंगला की बढ़ीं मुश्किलें, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया 

पिछले दो चुनावों से राजेंद्र नगर सीट पर आम आदमी पार्टी का दबदबा है लेकिन एक समय ऐसा भी था जब इस सीट पर भाजपा का प्रभाव काफी ज्यादा था। लेकिन पूर्वांचलियों की संख्या बढ़ने के साथ-साथ भाजपा का प्रभाव भी कम हो गया। राजेंद्रनगर सीट पर उपचुनाव के लिए 23 जून को मतदान होगा। जबकि 26 जून का चुनाव परिणाम घोषित होंगे। यह सीट राघव चड्ढा के इस्तीफे देने के बाद खाली हुई है।

प्रमुख खबरें

Iran ने पुर्तगाली ध्वज वाले जहाज के चालक दल में शामिल भारतीय सदस्यों को राजनयिक पहुंच प्रदान की

LSG vs RR IPL 2024: लखनऊ के खिलाफ रॉयल्स ने जीता टॉस, यहां देखें प्लेइंग इलेवन

महाराष्ट्र कांग्रेस पर अब सपा विधायक ने उठाए सवाल, कहा- मुस्लिम वोट तो चाहिए लेकिन कैंडिडेट...

सत्ता में फिर से आने पर भाजपा संविधान बदल देगी, मोदी हैं ‘महंगाई मैन’ : Priyanka Gandhi