अजय देवगन और काजोल की शादी को पूरे हुए 22 साल, संजय दत्त ने खास अंदाज में किया विश

By रेनू तिवारी | Feb 24, 2021

काजोल और अजय देवगन बॉलीवुड के पावर कपल में से एक हैं। दोनों ने 1999 में  शादी कर ली थी और आज अपनी 22 वीं शादी की सालगिरह मना रहे हैं। खास मौके पर संजय दत्त ने काजोल और अजय को शादी की सालगिरह की शुभकामनाएं दीं।

 संजय दत्त अभिषेक दुधैया की आगामी युद्ध ड्रामा भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया में अजय देवगन के साथ नजर आएंगे। अजय को अपना भाई कहते हुए, संजय ने उन्हें और काजोल को उनकी शादी की सालगिरह पर बधाई दी। उन्होंने इस जोड़े की एक क्यूट फोटो ट्वीट की और लिखा, “एक बहुत ही खुशहाल मैरिज एनिवर्सरी भाई! आप दोनों को एक साथ हमेशा बनें रहें ये मेरी कामना है।

इससे पहले अजय देवगन ने इंस्टाग्राम पर अपनी और काजोल की सालगिरह पर एक कस्टमाइज़्ड वाइन बोतल की तस्वीर साझा की। इस पर लिखे '1999 के बाद से बोतलबंद' शब्द थे। दंपति की तस्वीर बोतल पर लेबल के रूप में दिखाई पड़ रही है। मानों ऐसा लग रहा है अजय-काजोल के नाम की ही वाइन हो। 

इसे भी पढ़ें: निगेटिव रोल में भी हीरोइन से अधिक चर्चा में रहीं ललिता पवार 

काजोल और अजय देवगन ने 1999 में एक अंतरंग शादी समारोह में शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों की शादी पंजाबी के साथ-साथ मराठी रीति-रिवाज में भी हुई थी।  इस जोड़ी के दो बच्चे हैं निसाऔर युग देवगन, जिनका काजोल और अजय ने 2010 में स्वागत किया था। काजोल और अजय को आखिरी बार 2019 में तन्हाजी: द अनसंग वॉरियर में बड़े पर्दे पर एक साथ देखा गया था।

प्रमुख खबरें

Qayamat Se Qayamat Tak के 36 साल पूरे, इन 5 कारणों की वजह से आमिर खान और जूही चावला की फिल्म आज भी लोकप्रिय है

ऊंची कीमतों के बावजूद जनवरी-मार्च में वैश्विक सोने की मांग तीन प्रतिशत बढ़कर 1,238 टन : WGC

Dehradun । गैस सिलेंडर के फटने से लगी आग, 15 झुग्गियां जलकर हुई खाक

Bird Flu Spreading: बर्ड फ्लू का बढ़ रहा प्रकोप! खाने और परहेज करने योग्य खाद्य पदार्थ, सुरक्षा सावधानियां और बहुत कुछ