ना 50 करोड़ का घर... ना महंगे तोहफे, Athiya Shetty-KL Rahul को नहीं मिला महंगा गिफ्ट? सुनील शेट्टी ने खारिज की सारी रिपोर्ट

By रेनू तिवारी | Jan 27, 2023

सुनील शेट्टी की बेटी और बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी ने अपने प्यार केएल राहुल से शानदार तरीके से शादी की। स्टार क्रिकेटर और दिवा अपनी शादी के दिन बहुत खूबसूरत लग रहे थे। दोनों ने बहुत-बहुत ही सादगी भरे अंजाद में सात फेरे लिए। जब से अथिया और केएल राहुल की शादी हुई है, तब से ये काफी चर्चा हो रही हैं कि दोनों के खास दोस्तों ने उन्हें क्या गिफ्ट में दिया हैं। लोगों की दिलचस्पी है कि परिवार और दोस्तों जैसे सलमान खान, जैकी श्रॉफ, विराट कोहली, सुश्री धोनी सहित अन्य लोगों ने क्या गिफ्ट दिया है। रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि सुनील शेट्टी ने अपनी बेटी को मुंबई में 50 करोड़ रुपये में एक फैंसी अपार्टमेंट गिफ्ट किया, चर्चा यह भी थी कि अथिया को बॉलीवुड में लॉन्च करने वाले सलमान खान ने उन्हें 1.64 करोड़ रुपये की ऑडी कार गिफ्ट की थी।

 

इसे भी पढ़ें: Selfiee के बाद अक्षय कुमार की अगली फिल्म है Oh My God 2, गोविंद नामदेव ने फिल्म को लेकर की भविष्यवाणी


इतना ही नहीं रिपोर्ट्स में आगे दावा किया गया है कि जैकी श्रॉफ ने कपल को 30 लाख रुपये की चोपार्ड घड़ियां गिफ्ट की हैं। अर्जुन कपूर, जो उनके करीबी दोस्त हैं ने उन्हें 1.5 करोड़ रुपये के हीरे का कंगन उपहार में दिया। इतना ही नहीं विराट ने केएल राहुल को 2 करोड़ रुपये की बीएमडब्ल्यू कार तोहफे में दी और धोनी ने उन्हें 8 लाख रुपये की कावासाकी निंजा बाइक भेंट की। ये खबरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फैलने लगीं। अब आथिया के परिवार ने इन खबरों पर प्रतिक्रिया दी है। परिवार ने इन रिपोर्टों का खंडन किया है और सुनील शेट्टी ने उसी पर एक आधिकारिक बयान जारी किया है जिसमें लिखा है, "प्रकाशित सभी रिपोर्ट बिल्कुल निराधार हैं और सत्य नहीं हैं। हम प्रेस बिरादरी से अनुरोध करते हैं कि सार्वजनिक डोमेन में ऐसी गलत जानकारी प्रकाशित करने से पहले हमारे साथ विवरणों की पुष्टि करें।"

 

इसे भी पढ़ें: हमारी भाभी कैसी हो? सारा जैसी हो... Sara Ali Khan का नाम लेकर Shubman Gill को चिढ़ाते नजर आए दर्शक, वायरल वीडियो

अथिया और केएल राहुल ने 23 जनवरी को सुनील शेट्टी के खंडाला स्थित फार्महाउस में शादी की थी। यह जोड़ी आईपीएल मैच के बाद शादी का रिसेप्शन भी आयोजित किया जा सकता है जिसमें कम से कम 3000 मेहमान शामिल होंगे। अथिया जल्द ही अपनी शादी के सभी उत्सवों को खत्म करने के बाद काम करना शुरू कर सकती हैं, अभिनेत्री कुछ दिलचस्प परियोजनाओं को चुन सकती हैं जो ओटीटी पर रिलीज़ होंगी।

प्रमुख खबरें

Porn Star से जुड़े मामले में Trump की पूर्व करीबी सलाहकार होप हिक्स बनीं गवाह

कनाडाई पुलिस ने Nijjar की हत्या के तीन संदिग्धों को गिरफ्तार किया: मीडिया की खबर

लगातार कम स्कोर वाली पारियों के दौरान सही लोगों के बीच में रहने की कोशिश कर रहा था: Jaiswal

Dhoni मेरे क्रिकेट करियर में पिता जैसी भूमिका निभा रहे हैं, उनकी सलाह से लाभ मिलता है: Pathirana