Selfiee के बाद अक्षय कुमार की अगली फिल्म है Oh My God 2, गोविंद नामदेव ने फिल्म को लेकर की भविष्यवाणी

Oh My God 2
ANI
रेनू तिवारी । Jan 25, 2023 6:04PM
ताजा जानकारी के अनुसार फिल्म पर काम शुरू होने वाला हैं। अभिनेता गोविंद नामदेव ने हाल ही में एक न्यूज चैनल के साथ फिल्म को लेकर बात की हैं। उन्होंने भविष्यवाणी की है कि फिल्म 'सुपरहिट' होगी। साक्षात्कार में, अनुभवी अभिनेता ने खुलासा किया कि ओह माय गॉड की दूसरी किस्त से क्या उम्मीद की जा सकती है!

 बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म ओह माय गॉड को दर्शकों ने खूब पसंद दिया था। फिल्म के कॉन्सेप्ट से लोग काफी ज्यादा प्रभावित हुए थे। साल 2012 में आयी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी कमाई की थी। पिछले 10 साल से लोग फिल्म के सीक्वल का लोग इंतजार कर रहे हैं। फिल्म ओह माय गॉड! की अगली कड़ी की आधिकारिक घोषणा अक्टूबर 2021 में की गई थी लेकिन उसके बाद से फिल्म को लेकर कोई भी अपडेट साझा नहीं की गयी। माना गया कि फिल्म ठंडे बस्ते में चली गयी लेकिन ताजा जानकारी के अनुसार फिल्म पर काम शुरू होने वाला हैं। अभिनेता गोविंद नामदेव ने हाल ही में एक न्यूज चैनल के साथ फिल्म को लेकर बात की हैं। उन्होंने भविष्यवाणी की है कि फिल्म 'सुपरहिट' होगी। साक्षात्कार में, अनुभवी अभिनेता ने खुलासा किया कि ओह माय गॉड की दूसरी किस्त से क्या उम्मीद की जा सकती है! 

इसे भी पढ़ें: जामिया में BBC की Documentry का स्क्रीनप्ले न होने से नाराज छात्रों का प्रदर्शन, 4 को हिरासत में लिया गया

गोविन्द नामदेव ओ माय गॉड! 2

गोविंद नामदेव ने भविष्यवाणी की कि OMG! 2 पहले पार्ट की तरह ही 'सुपरहिट' होगी। उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि कैसे दूसरे भाग में सब कुछ अलग होने वाला था। वरिष्ठ अभिनेता ने हमें बताया यह पहले भाग की तरह सुपरहिट होगी। यह मेरा अंतर्ज्ञान है। दूसरे भाग में सब कुछ नया है - चाहे वह कथानक हो, कहानी और पात्र। पहले भाग से केवल दो अभिनेताओं को बरकरार रखा गया है। यह मैं और मैं हैं। अक्षय कुमार। बाकी नए कलाकार हैं। काफी चर्च का विषय रहेगा ये फिल्म।

 

इसे भी पढ़ें: Oscars 2023 । Michelle Yeoh ने रचा इतिहास, Best Actress का नॉमिनेशन पाने वाली पहली एशियाई मूल की अभिनेत्री बनीं

 

ओह माय गॉड 2 को अमित राय ने लिखा और निर्देशित किया है। फिल्म केप ऑफ गुड फिल्म्स, अश्विन वर्दे, विपुल डी शाह और राजेश बहल द्वारा निर्मित है। डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी फिल्म के क्रिएटिव प्रोड्यूसर हैं। वहीं फिल्म की सिनेमैटोग्राफी अमलेंदु चौधरी ने की है।

 

अन्य न्यूज़