आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर की ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ जुलाई में होगी रिलीज

By रेनू तिवारी | Feb 19, 2021

मुंबई। फिल्मकार अभिषेक कपूर की रोमांटिक ड्रामा ‘‘चंडीगढ़ करे आशिकी’’ नौ जुलाई को रिलीज होगी। फिल्म में मुख्य भूमिकाएं आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर ने निभाई हैं। फिल्म की रिलीज की तारीख का ऐलान इसके प्रोडक्शन हाउस टी-सीरीज ने शुक्रवार को ट्विटर पर किया। तीन साल पहले अभिषेक कपूर ने ‘‘केदारनाथ’’का निर्देशन किया था। आयुष्मान खुराना के साथ यह उनकी पहली फिल्म है।

इसे भी पढ़ें: सुपरस्टार मोहनलाल की Drishyam 2 अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज 

फिल्म के बारे में बात करते हुए, वाणी पहली बार आयुष्मान के साथ फिल्म में उनके प्यार के रूप में पहली बार दिखाई देंगी, जबकि वह एक क्रॉस-फंक्शनल एथलीट की भूमिका निभाएंगे। वह भूमिका के लिए खुद को बदलने के लिए गहन प्रशिक्षण सत्र से गुजरे हैं। उन्होंने अपनी डाइट पर काफी काम किया है और अच्छी ट्रेनिंग भी ली हैं। फिल्म को चंडीगढ़ में शूट किया गया था और COVID-19 महामारी के बीच सिर्फ 48 दिनों में पूरी फिल्म को पूरा कर लिया गया था।

इसे भी पढ़ें: संजना सांघी और आदित्य रॉय कपूर ने पूरी की Om: The Battle Within की शूटिंग 

काम के मोर्चे पर 'चंडीगढ़ करे आशिकी' के अलावा आयुष्मान वर्तमान में अनुभव सिन्हा की फिल्म 'अनक' की शूटिंग कर रहे हैं। वह रकुल प्रीत सिंह के साथ 'डॉक्टर जी' में भी दिखाई देंगे। दूसरी ओर, वाणी कपूर अक्षय कुमार स्टारर 'बेल बॉटम' और रणबीर कपूर के साथ 'शमशेरा' का भी हिस्सा हैं। 

प्रमुख खबरें

Uttar Pradesh : लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में दोपहर एक बजे तक 38.12 प्रतिशत मतदान

DC vs RR: हमें हराना मुश्किल होगा... राजस्थान के खिलाफ मुकाबले से पहले रिकी पोंटिंग का बयान

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षाबलों की बड़ी कामयाब, लश्कर के टॉप कमांडर बासित अहमद डार समेत तीन आतंकी ढेर

TMC का CEC से अनुरोध, फेज 1-2 के लिए सीट वाइज वोटिंग रिपोर्ट प्रदान किया जाए