संजना सांघी और आदित्य रॉय कपूर ने पूरी की Om: The Battle Within की शूटिंग

Sanjana Sanghi and Aditya Roy Kapur
रेनू तिवारी । Feb 18, 2021 5:57PM
सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा से मशहूर हुई एक्ट्रेस संजना सांघी और आदित्य रॉय कपूर ने ओम: द बैटल विदइन की शूटिंग को पूरा कर लिया है। कपिल वर्मा के निर्देशन में बनी इस फिल्म का सह-निर्माण अहमद खान, पत्नी शायरा खान और ज़ी स्टूडियो द्वारा किया गया है।

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा से मशहूर हुई एक्ट्रेस संजना सांघी और आदित्य रॉय कपूर ने ओम: द बैटल विदइन की शूटिंग को पूरा कर लिया है। कपिल वर्मा के निर्देशन में बनी इस फिल्म का सह-निर्माण अहमद खान, पत्नी शायरा खान और ज़ी स्टूडियो द्वारा किया गया है। ओम: द बैटल विदइन की शूटिंग की शुरूआत पिछले साल दिसंबर में हुई थी। संजना सांघी ने इंस्टाग्राम पर आदित्य और कपिल के साथ तस्वीरें पोस्ट कीं  और फिल्म का शेड्यूल खत्म होने की जानकारी दी।

इसे भी पढ़ें: आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की मुश्किलें खत्म, इस मामले में कोर्ट से मिली राहत 

फोटोज में संजय सांघी को आदित्य रॉय कपूर और कपिल वर्मा के साथ सोफे पर बैठे देखा जा सकता है। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "मेरा हमेशा के लिए पसंदीदा मानव सैंडविच। ओम, काव्या और हमारे कैप्टन काप्स।

इसे भी पढ़ें: गोविंदा की बेटी टीना आहूजा ने कहा- मैं भाई-भतीजावाद की उत्पाद नहीं हूं 

एक्शन-थ्रिलर ओम: द बैटल विद इन  की घोषणा 16 नवंबर को आदित्य रॉय कपूर के 35 वें जन्मदिन पर की गई थी। अभिनेता को आखिरी बार अनुराग बसु की ब्लैक कॉमेडी फिल्म लूडो में देखा गया था। 

अन्य न्यूज़