सुपरस्टार मोहनलाल की Drishyam 2 अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज

सुपरस्टार मोहनलाल की Drishyam 2 अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज

साउथ सुपरस्टार मोहनलाल की दृश्यम 2( Drishyam 2 ) अमेज़न प्राइम वीडियो पर 19 फरवरी को रिलीज़ हुई है। फिल्म का लंबे समय से इंतजार हो रहा था।

साउथ सुपरस्टार मोहनलाल की दृश्यम 2( Drishyam 2 ) अमेज़न प्राइम वीडियो पर 19 फरवरी को रिलीज़ हुई है। फिल्म का लंबे समय से इंतजार हो रहा था। पृथ्वीराज सुकुमारन की  दृश्यम 2 को जिन्होंने भी देखा उन्होंने फिल्म की कास्ट सहित एक्टर मोहनलाल और निर्देशक जेठू जोसेफ की प्रशंसा की है। फिल्म बहुत ही शानदार तरीके से बनायी गयी है। 

इसे भी पढ़ें: अक्षय कुमार स्टारर BELL BOTTOM की रिलीज डेट आयी सामने, पढ़ें पूरी जानकारी 

 2013 में  दृश्यम (Drishyam) का पहला पार्ट रिलीज हुआ था। फिल्म को क्रिटिक्स ने काफी अच्छे रिव्यू दिए थे। आठ साल बाद, Drishyam 2 के साथ पूरी टीम फिर से वापस आ गयी है जिसे आप अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं। पृथ्वीराज सुकुमारन ने जेठु जोसेफ द्वारा निर्देशित दृश्यम 2 के बारे में एक लंबा नोट फेसबुक पर साझा किया है।  उन्होंने Drishyam 2 का पोस्टर करते हुए लिखा कि वह आश्चर्यचकित हो गये थे जब उन्होंने जेठू जोसेफ द्वारा लिखी गयी दृश्यम की कहानी को पढ़ा था। यह उनकी कल्पना थी। 

इसे भी पढ़ें: आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की मुश्किलें खत्म, इस मामले में कोर्ट से मिली राहत 

सुपरस्टार मोहनलाल की Drishyam 2  में मीना, एस्तेर अनिल, मुरली गोपी, अंशीबा हसन, आशा सारथ और सिद्दीकी सहायक भूमिकाओं में हैं। फिल्म को सिनेमाघरों में न रिलीज करते हुए  19 फरवरी को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज किया गया।जॉनसन ने फिल्म के लिए संगीत और पृष्ठभूमि स्कोर की रचना की है जबकि सतीश कुरुप ने सिनेमैटोग्राफी को संभाला है। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।