दिल्ली पहुंचे भूपेश बघेल; सिंहदेव के साथ मतभेदों को कांग्रेस नेतृत्व के समक्ष उठाये जाने की संभावना

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jul 24, 2022

नयी दिल्ली|  छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल शनिवार को राष्ट्रीय राजधानी पहुंचे और राज्य के मंत्री टी.एस. सिंहदेव के साथ अपने मतभेद के मुद्दे को उनके (बघेल) द्वारा कांग्रेस आलाकमान के समक्ष उठाये जाने की संभावना है। सूत्रों ने यह जानकारी दी। सूत्रों ने बताया कि सिंहदेव के भी दिल्ली पहुंचने की संभावना है।

मुख्य पर्यवेक्षक अशोक गहलोत के साथ सिंहदेव को गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए पर्यवेक्षक नियुक्त किया गया है। हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस की रणनीति संबंधी बैठक में शामिल होने के लिए बघेल दिल्ली पहुंचे हैं।

बघेल इस साल के अंत में होने वाले हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए मुख्य पर्यवेक्षक हैं। सूत्रों ने बताया कि बघेल कांग्रेस नेतृत्व से मुलाकात करेंगे और सिंहदेव के साथ अपने मतभेदों का मुद्दा उठाएंगे। बघेल ने सिंहदेव पर भाजपा को हमलावर होने का मौका देने का आरोप लगाया है।

सिंहदेव ने पंचायती राज मंत्री के पद से यह कहते हुए इस्तीफा दे दिया था कि उनके विभाग को धन उपलब्ध नहीं कराया गया और इसलिए गरीबों को आवास उपलब्ध कराने के लिए प्रधानमंत्री आवास योजना पर कोई काम नहीं किया जा सका।

प्रमुख खबरें

Bihar: पुलिस हिरासत में मौत को लेकर थाने में आगजनी के आरोप में 19 गिरफ्तार

Gaza में संघर्ष पर नयी योजना पर कार्य नहीं किया गया तो पद छोड़ दूंगा : गैंट्ज

कठुआ में अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास संदिग्ध गतिविधि के बाद तलाश अभियान प्रारंभ

RCB vs CSK IPL 2024: आरसीबी ने चेन्नई सुपर किंग्स का सपना तोड़ा, बेंगलुरु ने 9वीं बार प्लेऑफ के लिए किया क्वालीफाई