मुंबई इंडियंस को बड़ा झटका, चोट के कारण आईपीएल से बाहर हुए सूर्यकुमार यादव

By अंकित सिंह | May 09, 2022

प्लेऑफ की दौड़ से पिछड़ चुकी मुंबई इंडियंस को आईपीएल 2022 में एक और बड़ा झटका लगा है। दरअसल, मुंबई इंडियंस की ओर से शानदार बल्लेबाजी कर रहे सूर्यकुमार यादव आईपीएल से बाहर हो गए हैं। सूर्यकुमार यादव को बाएं हाथ की मांसपेशियों में चोट के कारण आईपीएल से बाहर होना पड़ा है। इस बार के आईपीएल में सूर्यकुमार यादव ने शुरुआत के मैचों को भी नहीं खेला था। चोट से वापसी के बाद उन्होंने 8 मुकाबले खेले। इन आठ मुकाबलों में उन्होंने तीन अर्धशतक की मदद से 303 रन बनाए हैं। उनका औसत 43.29 का है। आज मुंबई इंडियंस का सामना कोलकाता नाइट राइडर्स से हो रहा है। सूर्यकुमार यादव की जगह आज के मुकाबले में रमनदीप सिंह खेल रहे हैं।

 

इसे भी पढ़ें: IPL 2022। माही में बचा है अभी भी दम, मुंबई का पलड़ा है कोलकाता पर भारी, क्या गुल खिलाएंगे अय्यर के महारथी


मीडिया विज्ञप्ति के मुताबिक सूर्यकुमार को छह मई को गुजरात टाइटन्स के खिलाफ टीम के मैच के दौरान चोट लगी थी। वहीं मुंबई इंडियंस ने अपने बयान में कहा कि सूर्यकुमार यादव के बाएं हाथ की मांसपेशियों में खिंचाव है। वह मौजूदा सत्र से बाहर हो गये है। बीसीसीआई की चिकित्सा टीम से संपर्क करने के बाद उन्हें आराम करने की सलाह दी गई है। सूर्यकुमार इस सत्र में मुंबई इंडियन्स के लिए पहले दो मैचों में भी नहीं खेल पाए थे। वेस्टइंडीज के खिलाफ फरवरी में कोलकाता में खेले गए तीसरे और अंतिम टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में क्षेत्ररक्षण के दौरान उन्हें हेयरलाइन फ्रैक्चर का सामना करना पड़ा था। वह इसके बाद ‘रिहैबिलिटेशन’ के लिए बेंगलुरु स्थित राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में थे।

प्रमुख खबरें

Odisha सरकार में बाहरियों को लाने की कोशिश की जा रही है : Nadda

ऐसा क्या हुआ कि लंदन में लगने लगे मोदी-मोदी के नारे, भारतीय प्रवासियों के समर्थन भरी नजर आई सड़कें

हमारे साथ चुनाव लड़ा, वोट अपील की और फिर CM पद के लिए...जनता की सहानुभूति का जिक्र करते हुए पीएम मोदी ने महाराष्ट्र को लेकर क्या कहा?

सुप्रीम कोर्ट से के अन्नामलाई को राहत, कानूनी कार्यवाही पर सितंबर तक लगाई रोक