जम्मू कश्मीर में रहस्यमय परिस्थिति में मिला बीजेपी नेता का शव, परिवार का दावा- साजिश के तहत की गयी हत्या

By रेनू तिवारी | Aug 24, 2022

पिछले काफी समय से जमीनी स्तर पर काम कर रहे नेताओं की हत्या की वारदातें सामने आयी हैं। कभी किसी को बदले के लिए मार दिया जाता है तो कभी अपना भौकाल बढ़ाने के लिए अपने से कमजोर की हत्या कर दी जाती है। संदिग्ध परिस्थिति में  जम्मू कश्मीर में भी बीजेपी नेता का शव मिला। 

 

इसे भी पढ़ें: बिहार में नीतीश सरकार के लिए आज ‘असली इम्तिहान’, स्पीकर का इस्तीफा से इनकार, JDU-BJP में वार-पलटवार

 

जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले के हीरानगर इलाके में मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक नेता का शव रहस्यमय परिस्थितियों में पेड़ से लटका मिला। मृतक की पहचान सोम राज के रूप में हुई है। अधिकारियों के अनुसार हीरानगर कस्बे के एक ग्रामीण ने सुबह भाजपा नेता का शव पेड़ से लटका देखा। इसके बाद उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी।

 

इसे भी पढ़ें: Jammu Kashmir Earthquake | जम्मू कश्मीर में 12 घंटों में आया पांच बार भूकंप, लोगों में रातभर रहा खौफ


अधिकारियों ने बताया कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। शरीर पर खून के निशान मिले हैं। सूत्रों ने बताया कि सोम राज पिछले तीन दिनों से लापता था। अधिकारियों ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


हालांकि, सोम राज के परिवार ने आरोप लगाया है कि उनकी हत्या की गई है। उन्होंने सरकार से उन्हें न्याय दिलाने की मांग की है। वहीं सोम राज के घर पहुंचे बीजेपी के कई नेताओं ने उनकी मौत के मामले की जांच की मांग की है।

प्रमुख खबरें

Vallabhacharya Jayanti 2024: श्रीकृष्ण के प्रबल अनुयायी थे श्री वल्लभाचार्य

Jharkhand Illegal Mining: न्यायालय ने सीबीआई जांच की अनुमति दी, लेकिन आरोप पत्र दाखिल करने से रोका

Hardeep Singh Nijjar Killing | हरदीप निज्जर की हत्या के मामले में कनाडा पुलिस ने 3 भारतीयों को गिरफ्तार किया, तीनों हिट स्क्वाड का हिस्सा

Haryana । JJP विधायक सिहाग ने BJP के रणजीत चौटाला को समर्थन देने की घोषणा की