जम्मू में आतंकी हमले का CCTV फुटेज आया सामने, आतंकियों ने कैसे CISF की बस पर किया था हमला

By अभिनय आकाश | Apr 23, 2022

जम्मू कश्मीर में 24 अप्रैल यानी रविवार के दिन धारा 370 के खात्मे के बाद पहली बार केंद्र शासित प्रदेश के दौरे पर जा रहे हैं। लेकिन ये बात पाकिस्तान और उनके पालतू आतंकियों को बर्दाश्त नहीं हो रही। अहले जिनकी आतंकी साजिश को सुरक्षा बलों ने बीते दिनों नाकाम कर दिया। लेकिन अब जम्मू के सुंजुंवा में सीआईएसएफ की टीम पर हमले का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। जिसमें साफतौर पर नजर आ रहा है कि शुक्रवार की सुबह आतंकियों ने कैसे बस पर ग्रेनेड से हमला किया। 

इसे भी पढ़ें: जम्मू में CISF के काफिले पर आतंकी हमला, दो आत्मघाती हमलावर ढेर

सीसीटीवी फुटेज में सबसे पहले एक मोटर साइकिल आता हुआ नजर आता है। जो बैरिकेड से आगे बढ़कर सड़क के एक ओर रुक जाता है। कुछ ही सेकेंड के उपरांत जैसे ही सीआईएसएफ जवानों को लेकर सीआईएसएफ की बस बैरिकेड के समीप पहुंचती है तो उस पर अचानक से आतंकी हमला कर देते हैं। 

इसे भी पढ़ें: 24 अप्रैल को जम्मू-कश्मीर जाएंगे पीएम मोदी, अनुच्छेद 370 हटने के बाद पहला अधिकारिक दौरा

सुबह सुंजुंवा इलाके में सीआईएसएफ के एक बस पर आतंकियों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दी थी। ग्रेनेड से हमला किया। इस हमले में सीआईएसएफ के एएसआई  शहीद हो गए और एक जवान घायल हो गया। घटना के बाद दोनों आतंकवादी भागने में कामयाब हो गए। लेकिन कुछ ही मिनटों में दोनों आतंकियों को सुंजुंवा इलाके में सुरक्षाबलों ने घेर लिया। मुठभेड़ शुरू हुई और फिर दोनों आतंकियों को मार गिराया गया। दोनों आतंकियों का संबंध जैश ए मोहम्मद से बताया जा रहा है। 


प्रमुख खबरें

दिल्ली के सबसे अमीर उम्मीदवार हैं मनोज तिवारी, कन्हैया से लेकर बांसुरी स्वराज तक, जानें किसके पास है कितनी संपत्ति

अमेरिकी बैंक क्यों हो रहे दिवालिया?

Bihar: सियासी बयानबाजी के बीच लालू यादव की दो टूक, मुसलमानों को पूरा आरक्षण मिलना चाहिए

Vaishakh Amavasya 2024: पितृ दोष से छुटकारा पाने के लिए वैशाख अमावस्या के दिन जरुर करें ये उपाय