Raju Srivastava Health | राजू श्रीवास्तव की हालत में सुधार, शेखर सुमन ने बताया कब तक आएगा कॉमेडियन को होश ?

By रेनू तिवारी | Aug 18, 2022

लोकप्रिय कॉमेडियन-अभिनेता राजू श्रीवास्तव की सेहत में सुधार हो रहा है। वह आईसीयू में लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर बेहोशी की हालत में हैं, लेकिन उनकी हालत में सुधार हो रहा है। इस बात की जानकारी उनके खास दोस्त शेखर सुमन ने दी हैं। शेखर सुमन ने बताया कि राजू श्रीवास्तव को ठीक होने में एक सप्ताह का समय लगेगा। श्रीवास्तव को 10 अगस्त को दिल का दौरा पड़ने के बाद अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती कराया गया था। 58 वर्षीय स्टैंड-अप कॉमिक की उसी दिन एंजियोप्लास्टी हुई थी।

 

इसे भी पढ़ें: Liger का प्रचार करने इंदौर पहुंची Ananya Panday, सोशल मीडिया ट्रोलिंग पर खुलकर की बातचीत


सुमन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, "आज राजू के स्वास्थ्य पर अपडेट है कि वह स्थिर है। अभी भी बेहोश है लेकिन स्थिर है। ठीक होने में एक सप्ताह लगेगा। शीघ्र स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना। हर हर महादेव।"

 

इसे भी पढ़ें: मुश्किलों में फंसी Jacqueline Fernandez, ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में बनाया आरोपी


इस बीच कॉमेडियन के मैनेजर ने भी बताया कि उनकी हालत में सुधार हो रहा है। कलाकार के प्रबंधक नयन सोनी ने कहा कि राजू की हालत धीरे-धीरे बेहतर हो रही है। वह उपचार का जवाब दे रहा है। उसके स्वास्थ्य में सुधार है और वह अब अपने शरीर के अंगों को थोड़ा सा हिला सकते है। वह आईसीयू में और वेंटिलेटर पर है। डॉक्टरों ने सूचित किया है कि उन्हें होश में आने में लगभग एक सप्ताह का समय लगेगा।


पिछले हफ्ते, श्रीवास्तव के परिवार ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर एक बयान जारी किया, जिसमें कहा गया कि उनकी हालत "स्थिर" है और उन्होंने लोगों से "किसी भी अफवाह/फर्जी खबरों को प्रसारित करने पर ध्यान न देने" का अनुरोध किया।

प्रमुख खबरें

Astrology Upay: महिलाओं के सोलह श्रृंगार का हिस्सा होती हैं चूड़ियां, खरीदने व पहनने से पहलें जरूर जान लें ये नियम

Laddu Gopal and Radha Rani: घर में हैं लड्डू गोपाल तो राधा रानी को विराजमान करने से पहले जान लें ये जरूरी नियम

Health Tips: बच्चों में दिख रहे ये लक्षण तो हो जाएं सतर्क, हो सकता है ल्यूकेमिया का संकेत

आप को यकीन है कि शीर्ष अदालत केजरीवाल को लोकसभा चुनाव में प्रचार करने की अनुमति देगी:भारद्वाज