Liger का प्रचार करने इंदौर पहुंची Ananya Panday, सोशल मीडिया ट्रोलिंग पर खुलकर की बातचीत

Ananya Panday
Instagram
एकता । Aug 17, 2022 7:35PM
बॉलीवुड की उभरती अभिनेत्री अनन्या पांडे जल्द ही फिल्म 'लाइजर' में नजर आने वाली हैं। इन दिनों वह अपनी इसी फिल्म का प्रमोशन करने में लगी हुई हैं, जिसके लिए वह बुधवार को को-स्टार विजय देवरकोंडा के साथ इंदौर आई थीं। इस दौरान उन्होंने उन्होंने सोशल मीडिया पर ट्रोल किए जाने पर भी अपनी राय रखी।

बॉलीवुड की उभरती अभिनेत्री अनन्या पांडे जल्द ही फिल्म 'लाइजर' में नजर आने वाली हैं। इन दिनों वह अपनी इसी फिल्म का प्रमोशन करने में लगी हुई हैं, जिसके लिए वह बुधवार को को-स्टार विजय देवरकोंडा के साथ इंदौर आई थीं। पुरी जगन्नाथ की निर्देशन में बनी यह फिल्म 25 अगस्त से सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने जा रही है। इंदौर में प्रमोशन इवेंट के दौरान उन्होंने संवाददाताओं से 'लाइजर' के बारे में बात की। इसके साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया पर ट्रोल किए जाने पर भी अपनी राय रखी।

इसे भी पढ़ें: Boycott ट्रेंड की वजह से फ्लॉप हुई लाल सिंह चड्ढा, आमिर खान को लगा सदमा तो समर्थन में आईं Ekta Kapoor

इंदौर में संवाददाताओं से बात करते हुए अनन्या पांडे ने कहा, "आखिर मैं भी एक इंसान हूं। कभी-कभी मुझे बुरा लगता है, जब मुझे सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाता है। हालांकि, कभी-कभी मुझे ट्रोल किए जाने पर हंसी भी आती है।’’ अभिनेत्री ने आगे कहा कि उनके लिए पूरी शिद्दत और मेहनत से काम करना सबसे अहम है और वह हमेशा इस बात पर ध्यान केंद्रित करती हैं। एक सवाल का जवाब देते हुए 23 वर्षीय अनन्या ने कहा कि उन्हें दक्षिण भारतीय फिल्में बहुत पसंद हैं, लेकिन बतौर अभिनेत्री वह दुनियाभर में मौजूद हर एक सिनेमा में काम करना चाहेंगी, भले ही फिल्म जापानी में बन रही हो या फिर जर्मन में। मैं खुद को किसी खास छवि के बक्से में कैद नहीं करना चाहती।

इसे भी पढ़ें: Hrithik की एक्स वाइफ Sussanne की लेटेस्ट तस्वीर देखकर उड़े सोशल मीडिया यूजर के होश, Internet पर हो रही बोल्डनेस की चर्चा

अनन्या, फिल्म अभिनेता चंकी पांडे की बेटी हैं। उन्होंने कहा कि अभिनय के मामले में उनके पिता और गोविंदा के बीच गजब के तालमेल के कारण उन्हें डेविड धवन निर्देशित फिल्म ‘‘आंखें’’ (1993) बहुत पसंद है। उन्होंने कहा कि अगर यह फिल्म नये रूप में फिर से बनती है, तो वह इसमें नायिका के बजाय वही किरदार निभाना चाहेंगी जो उनके पिता ने अदा किया था।

अन्य न्यूज़