देश की मिट्टी में कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं का लहू मिला है : हार्दिक

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Apr 24, 2019

अमेठी। कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल ने कांग्रेस को सबसे बड़ी राष्ट्रवादी पार्टी बताते हुए बुधवार को कहा कि इस देश की मिट्टी में पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं का लहू भी मिला हुआ है। पटेल ने यहां एक सभा में कहा कि कांग्रेस जैसी राष्ट्रवादी पार्टी और कोई नहीं है, क्योंकि देश की मिट्टी में समय-समय पर बलिदान देने वाले नेताओं और कार्यकर्ताओं का खून भी मिला हुआ है। भाजपा देश की सेनाओं के शौर्य पर राजनीतिक रोटियां सेंक रही है जबकि कांग्रेस देश के ज्वलंत मुद्दों यानी शिक्षा, स्वास्थ्य और किसानों पर चुनाव लड़ रही है।

इसे भी पढ़ें: जन आक्रोश रैली में हार्दिक पटेल को युवक ने जड़ा थप्पड़

पटेल ने कहा कि पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों पर भीषण हमला हुआ लेकिन मौके पर इतनी भारी मात्रा में विस्फोटक पदार्थ कहां से आया, इसकी जांच खुद को देश का चौकीदार बताने वले प्रधानमंत्री मोदी ने नहीं करायी। अमेठी से भाजपा उम्मीदवार स्मृति ईरानी पर निशाना साधते हुए हार्दिक ने कहा कि स्मृति सिर्फ अभिनय कर सकती हैं, राजनीति उनके बस की बात नहीं है। उन्होंने दावा किया कि इस बार अमेठी में राहुल के पक्ष में एकतरफा जनसमर्थन है। इस बार तो राहुल का कोई मुकाबला ही नहीं है। इस बार यहां की जनता राहुल को भारी मतों से जिताएगी।

प्रमुख खबरें

Vijay Wadettiwar के बिगड़े बोल, 26/11 मुंबई हमले में Pakistan को दी क्लीन चिट, RSS को बताया हेमंत करकरे की मौत का जिम्मेदार

प्रियंका गांधी रायबरेली, अमेठी में कांग्रेस के प्रचार अभियान की कमान संभालेंगी

Mumbai North East BJP Candidate Mihir Kotecha ने विपक्ष पर साधा निशाना, काँग्रेस को कहा डूबती नैया

सिर्फ अपने बच्चों के भविष्य के लिए चुनाव लड़ रहे हैं समाजवादी पार्टी और कांग्रेस : PM Modi