मूसेवाला हत्याकांड: पंजाब पुलिस को लॉरेंस बिश्नोई की मिली ट्रांजिट रिमांड, RML हॉस्पिटल में कराया मेडिकल

By अनुराग गुप्ता | Jun 14, 2022

नयी दिल्ली। पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड मामले में पंजाब पुलिस को मंगलवार को बड़ी कामयाबी मिली। आपको बता दें कि पंजाब पुलिस को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की ट्रांजिट रिमांड मिल गई है। जिसके बाद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का दिल्ली के आरएमएल हॉस्पिटल में मेडिकल टेस्ट कराया गया। पंजाब पुलिस गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को बुधवार को मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट के सामने मानसा कोर्ट में पेश करेगी। 

इसे भी पढ़ें: पुणे पुलिस ने मूसेवाला हत्याकांड मामले में आरोपी शूटर संतोष जाधव को किया गिरफ्तार 

शर्तों के साथ मिली ट्रांजिट रिमांड

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के वकील विशाल चोपड़ा ने बताया कि कोर्ट ने शर्तों के साथ ट्रांजिट रिमांड दी है। पंजाब पुलिस उसे ले जाने से पहले उसका मेडिकल टेस्ट करवाएगी, सुरक्षा के सभी उपायों को ध्यान में रखा जाएगा, उसे हथकड़ी पहनाई जाएगी और उसे बुलेट प्रूफ वाहन में ले जाया जाएगा।

उन्होंने बताया कि उसे (गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई) ले जाने से लेकर कोर्ट में पेश करने तक की पूरी वीडियोग्राफी कराई जाएगी। कोर्ट ने एक विस्तृत आदेश पारित किया है कि पंजाब पुलिस उसके जीवन और सुरक्षा के लिए पूरी तरह जिम्मेदार होगी और उसके साथ कोई दुर्घटना नहीं होनी चाहिए। 

इसे भी पढ़ें: नम आंखों से सिद्धू मूसेवाला के लिए पढ़ी गयी अंतिम अरदास, भोग कार्यक्रम में उमड़ा चाहने वालों का सैलाब 

आपको बता दें कि दिल्ली कोर्ट ने पंजाब पुलिस को यह सुनिश्चित करने का निर्देश दिया है कि आरोपी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का मेडिकल टेस्ट दिल्ली छोड़ने से पहले और संबंधित मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट कोर्ट मानसा के समक्ष पेश करने से पहले कानून/नियमों के अनुसार किया जाए।

प्रमुख खबरें

Odisha Assembly Elections 2024: हिंजली सीट पर CM पटनायक को BJP और कांग्रेस से मिल रही कड़ी टक्कर

T20 World Cup के लिए टीम इंडिया की जर्सी आई सामने, नए कलेवर के साथ नजर आएगी रोहित ब्रिगेड

इंग्लैंड में बढ़ती फिलिस्तीन समर्थक भावनाएं, चुनाव में जीत के बाद मुस्लिम काउंसलर ने लगाए ‘अल्लाह-हू-अकबर’ के नारे

Smartphones Launch : मई में रिलीज होने जा रहे है ये स्मार्टफोन, जानें पूरी डिटेल्स