दिग्विजय सिंह ने रामेश्वर शर्मा पर कसा तंज, कहा -मैं एक कांग्रेस कार्यकर्ता हूँ , मेरे घुटने तोड़ दो

By सुयश भट्ट | Nov 20, 2021

भोपाल। राजधानी भोपाल के भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा के कांग्रेस कार्यकर्ताओं के घुटने तोड़ने के आह्वान पर प्रतिक्रिया देते हुए पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य दिग्विजय सिंह ने कहा है कि वह 24 नवंबर को शर्मा के आवास का दौरा करेंगे।

इसे भी पढ़ें:3 कृषि कानूनों की वापसी पर कांग्रेस मना रहा है किसान विजय दिवस 

दरअसल भाजपा विधायक शर्मा का वीडियो शुक्रवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। जहां उन्हें लोगों से यह कहते हुए सुना जा सकता है कि अगर वे अपने क्षेत्रों में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को देखें तो उनके घुटने तोड़ दें। फिर भी शर्मा ने बाद में कहा कि उनके बयान का गलत अर्थ निकाला गया। उन्होंने यह भी कहा कि सोशल मीडिया पर चल रहे वीडियो में उनका चेहरा नहीं दिख रहा था।

जिसके बाद अब दिग्विजय सिंह ने कहा है कि वह 24 नवंबर को शर्मा के घर चलेंगे और एक घंटे तक रामधुन गाएंगे। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि “मैं एक कांग्रेस कार्यकर्ता हूं। अगर किसी के पास ताकत है तो घुटने तोड़ दो। मैं गांधीवादी हूं। हिंसा का जवाब अहिंसा से देंगे। 24 नवंबर को रामेश्वर शर्मा के घर जाएंगे। एक घंटे रामधुन गाएंगे, शर्मा को ज्ञान देने की प्रार्थना करेंगे।

इसे भी पढ़ें:हनुवंतिया जल महोत्सव का होगा आगाज, CM शिवराज करेंगे शुभारंभ 

इससे पहले कांग्रेस नेताओं ने भाजपा विधायक द्वारा इस्तेमाल की जाने वाली भाषा पर कड़ी आपत्ति जताई थी। मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने कहा कि पूर्व प्रोटेम स्पीकर लोगों को भड़का रहे हैं। उनकी भाषा देखो…पहले सिंधी समुदाय के लिए फिर राजपूतों के लिए और अब कांग्रेस के लिए…सत्ता के नशे में। उसका इलाज करना चाहिए।

रामेश्वर शर्मा ने पहले सिंधी समुदाय और राजपूत समुदाय के खिलाफ विवादित बयान दिया था और इन समुदायों के बीच असंतोष के बाद वापस ले लिया था।

प्रमुख खबरें

आज हम नरेंद्र मोदी की वजह से जिंदा हैं...बीजेपी लोकसभा उम्मीदवार के लिए वोट मांगते हुए बोले फडणवीस

Iran ने पुर्तगाली ध्वज वाले जहाज के चालक दल में शामिल भारतीय सदस्यों को राजनयिक पहुंच प्रदान की

LSG vs RR IPL 2024: लखनऊ के खिलाफ रॉयल्स ने जीता टॉस, यहां देखें प्लेइंग इलेवन

महाराष्ट्र कांग्रेस पर अब सपा विधायक ने उठाए सवाल, कहा- मुस्लिम वोट तो चाहिए लेकिन कैंडिडेट...