राउत ने फडणवीस पर कसा तंज, बोले- अगर आपको लगता है कि आप सरकार बना लेंगे तो शुभकामनाएं

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Nov 08, 2019

मुंबई। शिवसेना नेता संजय राउत ने शुक्रवार को कहा कि अगर मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस को लगता है कि उनके नेतृत्व में महाराष्ट्र में भाजपा की फिर से सरकार बना सकती है तो फड़णवीस को वह ‘शुभकामनाएं’ देते हैं। मुख्यमंत्री ने शुक्रवार शाम राज्यपाल को इस्तीफा सौंप दिया। राज्य में विधानसभा चुनाव के परिणाम आने के एक पखवाड़े बाद भी सरकार गठन को लेकर गतिरोध नहीं टूटा है।

इसे भी पढ़ें: महाराष्ट्र को राष्ट्रपति शासन की दिशा में ले जा रही बीजेपी, जनता इस अपमान को बर्दाश्त नहीं करेगी: राकांपा

फड़णवीस ने सत्ता की भागीदारी के समझौते पर सहमति नहीं बनने के लिए सीधे तौर पर शिवसेना को जिम्मेदार ठहराया है। मुख्यमंत्री के इस्तीफे के बाद, मीडिया कर्मियों से बात करते हुए राउत ने कहा कि शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे जल्द ही पार्टी की स्थिति स्पष्ट करेंगे। राउत ने कहा कि अगर मुख्यमंत्री को लगता है कि उनके नेतृत्व में फिर से भाजपा की सरकार बन सकती है तो, मेरी उन्हें शुभकामनाएं। लोकतंत्र में जिनके पास बहुमत होता है वे सरकार बनाते हैं और मुख्यमंत्री का पद पाते हैं।

इसे भी पढ़ें: राजस्थान ने राष्ट्रीय आपदा राहत कोष से 2,645 करोड़ रुपये की मांग की

शिवसेना नेता ने पत्रकारों से कहा कि मैं अपनी पार्टी की ओर से यह भी कहता हूं कि अगर हम चाहें तो सरकार बना सकते हैं और मुख्यमंत्री भी शिवसेना का हो सकता है। उन्होंने फड़णवीस के इन आरोपों को भी खारिज किया कि शिवसेना नेताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की अनुचित आलोचना की है। राज्य में 24 अक्टूबर को विधानसभा चुनाव के नतीजे घोषित किए गए थे और एक पखवाड़े बाद भी सरकार गठन पर दोनों पार्टियों के बीच सहमति बनती नहीं दिख रही है। भाजपा और शिवसेना के बीच मुख्यमंत्री पद को लेकर विवाद 

प्रमुख खबरें

IPL 2024 CSK vs PBKS: पंजाब किंग्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को दी शिकस्त, स्पिनरों का शानदार प्रदर्शन

Travel Tips: हनीमून का बना रहे हैं प्लान तो भूलकर भी न जाएं ये जगह, धूप और पसीने से खराब हो जाएगी हालत

Pakistan : सुरक्षाबलों ने तहरीक-ए-तालिबान के दो आतंकवादियों को मार गिराया

मतदान प्रतिशत बढ़ने पर Mamata ने जताई चिंता, EVM की प्रामाणिकता पर सवाल उठाए