मुंबई के एक फिल्म सेट में लगी भीषण आग, मौके पर दमकल की 10 गाड़ियां, किसी के हताहत होने की खबर नहीं

By अनुराग गुप्ता | Jul 29, 2022

मुंबई। देश की आर्थिक राजधानी मुंबई के उपनगर अंधेरी (पश्चिम) में शुक्रवार को एक फिल्म के सेट में अचानक आग लग गई। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, अंधेरी स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स के बगल में चित्रकूट ग्राउंड में स्थापित एक फिल्म सेट में आग लग गई। जिसके तुरंत बाद दमकल की 10 गाड़ियां मौके पर पहुंच गई।

इसे भी पढ़ें: नवनीत राणा की जान को खतरा! शुभचिंतक ने खत लिखकर किया आगाह- सावधान रहें, कुछ लोग पीछा कर रहे 

मंबई फायर ब्रिगेड के मुताबिक, शाम करीब 4:30 बजे लिंक रोड पर स्टार बाजार के पास अंधेरी पश्चिम क्षेत्र में लेवल 2 में आग लगने की सूचना मिली। दमकल की 10 गाड़ियां मौके पर पहुंची। आग कथित तौर पर 1000 वर्ग फुट क्षेत्र की एक दुकान में लगी है। अभी तक किसी के घायल होने की सूचना नहीं है।

फिल्म सेट पर लगी आग इतनी ज्यादा भीषण थी कि दूर से लोगों को धुएं के काले गुबार दिखाई दे रहे थे। हालांकि किसी के भी हताहत होने की सूचना नहीं मिली है। दमकलकर्मी आग बुझाने में जुटे हुए हैं। मुंबई से आए दिन आग लगने की खबरें सामने आती हैं। इससे पहले माह की शुरुआत में एक सुपरमार्केट में भीषण आग लगी थी।

इसे भी पढ़ें: जो आग से खेलने की कोशिश करते हैं, जल जाते हैं, बाइडेन संग बातचीत में जिनपिंग की खुली चेतावनी 

नगर निकाय के एक अधिकारी ने बताया था कि पवई इलाके के एक सुपरमार्केट में लगी आग की घटना में किसी के भी घायल होने की सूचना नहीं है। उन्होंने कहा था कि पवई के हीरानंदानी क्षेत्र में मुख्य सड़क पर हाइको सुपरमार्केट में सुबह आग लगी। मौके पर दमकल की कम से कम नौ गाड़ियां और अन्य उपकरण भेजे गए। जिसकी मदद से आग पर काबू पाया गया।

प्रमुख खबरें

550 अरब रुपये का बकाया, पाई पाई वसूलने की शुरू हुई कार्रवाई, जिनपिंग ने शहबाज को दिया अल्टीमेटम

मुसलमानों के लिए बरकरार रखेंगे 4% आरक्षण, Andhra Pradesh में BJP की सहयोगी TDP का बड़ा ऐलान

Jammu Kashmir: आतंकवादी संगठन से जुड़ने जा रहा था युवक, पुलिस ने मौके पर ही धड़ दोबाचा

पक्षपातपूर्ण और राजनीतिक एजेंडा, अंतरराष्ट्रीय धार्मिक स्वतंत्रता को लेकर अमेरिकी आयोग की रिपोर्ट को भारत ने किया खारिज