Gardens Galleria Murder | नोएडा में मॉल के बाउंसरों ने पीट-पीटकर की युवक की हत्या, 8 गिरफ्तार

By रेनू तिवारी | Apr 26, 2022

नोएडा के सेक्टर-38 के गार्डन्स गैलेरिया मॉल में लॉस्ट लेमन्स बार के बाउंसरों ने सोमवार रात 30 वर्षीय एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी। बिहार के छपरा के रहने वाले बृजेश राय (30) सोमवार की रात 5-6 साथियों के साथ गार्डन्स गैलेरिया मॉल के लॉस्ट लेमन्स बार में नाइट पार्टी में गए थे। रात करीब 11 बजे बिल भुगतान को लेकर विवाद हो गया। यह बात कुछ ही देर में विवाद में बदल गई। बार में बाउंसरों ने बृजेश की पिटाई कर दी और उसके सिर पर गंभीर चोटें आईं। मारपीट में बार का एक कर्मचारी भी घायल हो गया।

 

इसे भी पढ़ें: थाने में चाय पीते नजर आ रहे हैं राणा दंपत्ति, नवनीत राणा ने पुलिस पर लगाए थे पानी तक नहीं देने के आरोप


बृजेश को अस्पताल ले जाया गया लेकिन तब तक वह दम तोड़ चुका था। पुलिस ने बार के 8 कर्मचारियों को गिरफ्तार किया है और 16 लोगों को हिरासत में लिया है। वे अब बार और मॉल के सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रहे हैं। कानून एवं व्यवस्था के एडीजी प्रशांत कुमार ने कहा, 'हम जांच कर रहे हैं कि बार में सुरक्षा उपायों का पालन किया जा रहा था या नहीं।

 

इसे भी पढ़ें: क्या अब भी पार्टी से नाराज हैं मनीष तिवारी? जानें कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने क्या दिया जवाब


पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने बताया कि मृतक की पहचान बृजेश राय के तौर पर हुई है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने राय की सहकर्मी आरती ठाकुर की शिकायत पर सेक्टर 39 थाने में रेस्तरां के प्रबंधक सहित कई लोगों के खिलाफ हत्या की धारा में मुकदमा दर्ज किया है। सिंह ने बताया कि रेस्तरां में काम करने वाले 16 लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। उनसे गहनता से पूछताछ की जा रही है। अपर उपायुक्त ने बताया कि पुलिस ने रेस्तरां में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को भी अपने कब्जे में ले लिया है। उन्होंने बताया कि पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है।


प्रमुख खबरें

पुलवामा हमले के वक्त Modi फिल्म की शूटिंग करने में व्यस्त थे : Farooq Abdullah

South China Sea में परिचालन संबंधी तैनाती के लिए भारतीय नौसेना के तीन पोत Singapore पहुंचे

China के राष्ट्रपति ने वरिष्ठ राजनयिक Xu Feihong को भारत में अपना नया राजदूत नियुक्त किया

Sikh अलगाववादी नेता की हत्या की कथित साजिश में भारत की जांच के नतीजों का इंतजार : America