गाजियाबाद के आदमी ने बेटी के प्रेमी को गोली मार दी, फिर कर दिया खुद ही पुलिस को फोन

By रेनू तिवारी | Apr 29, 2024

सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के एक सेवानिवृत्त जवान ने शनिवार को गाजियाबाद सोसायटी के एक फ्लैट में अपनी बेटी के प्रेमी की गोली मारकर हत्या कर दी और बाद में पुलिस को घटना की जानकारी दी।


राजेश कुमार सिंह ने इंजीनियरिंग के छात्र विपुल को अपनी बेटी के फ्लैट पर बुलाया था, जहां तीखी बहस के बाद सुबह 3.30 बजे उसने उस पर कई गोलियां चला दीं। इसके बाद उन्होंने खुद ही पुलिस को घटना की जानकारी दी।

 

इसे भी पढ़ें: Single Life । दुनियाभर में बढ़ रही सिंगल लोगों की संख्या, लगाव से क्या है इसका कनेक्शन? रिसर्च में हुआ खुलासा


इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और राजेश को हिरासत में ले लिया और विपुल के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। प्रारंभिक जांच से पता चला है कि विपुल और राजेश की बेटी, जो नोएडा में एक निजी कंपनी में काम करते थे, फेसबुक पर मिलने के बाद छह साल तक दोस्त रहे थे।

 

इसे भी पढ़ें: अदालत ने धनशोधन मामले में शाहजहां की न्यायिक हिरासत 13 मई तक के लिए बढ़ाई


विपुल कथित तौर पर राजेश की बेटी को परेशान कर रहा था, जिसके बाद उसने इस मुद्दे पर बात करने के लिए उसे अपने फ्लैट पर बुलाया। मामला जल्द ही बढ़ गया और राजेश ने अपनी लाइसेंसी पिस्तौल से विपुल को कई गोलियां मार दीं। राजेश को हिरासत में ले लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है।


प्रमुख खबरें

मेरे साथ बहुत बुरा हुआ...स्वाति मालीवाल ने तोड़ी चुप्पी, बीजेपी से क्या की गुजारिश

Open AI का नया GPT-4o मॉडल क्या है? अबतक का सबसे तेज और शक्तिशाली AI, जानें इसकी खासियत

दीदी, वाम और श्रीराम: बंगाल का चुनाव, सबका अपना-अपना दांव, प्रदेश की सियासी लड़ाई के पूरे परिदृश्य को 5 प्वाइंट में समझें

जो महंगाई पहले डायन थी, अब महबूबा हो गई है, तेजस्वी का भाजपा पर वार, बोले- PM Modi से नहीं चलता देश