सलमान के फैंस के लिए खुशखबरी, बच्चों के लिए ‘दबंग’ की आएगी एनिमेटेड सीरीज

By रेनू तिवारी | May 26, 2020

भाईजान सलमान खान को बॉलीवुड का दबंग बनानी वाली फ्रैंचाइजी दबंग को अब बच्चे भी खूब एन्जॉय कर सकेंगे। सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘दबंग’ की जल्द एनिमेटेड सीरीज आने जा रही है। इसके दो सीजन होंगे। पहले सीजन में 52 एपिसोड होंगे, प्रत्येक एपिसोड आधे घंटे का होगा। निर्माता इसे रिलीज करने लिए विभिन्न ओटीटी मंचों से बातचीत कर रहे हैं। अभिनेता एवं निर्माता अरबाज खान ने कहा कि ‘दबंग’ की सबसे अच्छी बात यह है कि वह पूरे परिवार का मनोरंजन करती है और इस सीरिज को आगे बढ़ाने का सबसे सही तरीका एनिमेशन ही था।

इसे भी पढ़ें: पिता के कपड़ों को गले लगाकर इमोशलन हुए रितेश देशमुख, वीडियो देखकर फैंस भी हुए भावुक

अरबाज ने एक बयान में कहा, ‘‘ इस माध्यम से आपको कहानी बयां करने में रचनात्मक स्वतंत्रता मिलती है और हम लंबी कहानियों की बजाय छोटी-छोटी कहानी पर ध्यान केन्द्रित कर सकते हैं। चुलबुल का किरदार काफी व्यपापक है और एनिमेशन के जरिए इसे एक नए अंदाज में दिखाया जाएगा।’’ एनिमेशन स्टूडियो ‘कॉज्मोस-माया’ इसका निर्माण कर रहा है।

इसे भी पढ़ें: बिना मेकअप के देखें सलमान खान का ऑरिजनल फेस, बॉडीगार्ड शेरा के साथ वायरल हो रही फोटो

अरबाज ने कहा , ‘‘ हम खुश हैं कि हम ‘कॉज्मोस-माया’ के साथ काम कर रहे हैं, जो लाखों दिल जीत चुका है।’’ इस एनिमेटेड सीरिज में सलमान के अलावा सोनाक्षी के किरदार रज्जो, दिवंगत विनोद खन्ना के किरदार प्रजापति और ‘दबंग’ के तीनों भाग के खलनायक छेदी सिंह(सोनू सूद) , बच्चा भइया (प्रकाश राज) और बाली (सुदीप) को भी दिखाया जाएगा।

आपकों बता दें कि लॉकडाउन के कारण सलमान खान इस समय अपना वक्त पनवेल वाले फॉर्म हाउस में बिता रहे हैं। सलमान खान ने यहींं से अपनी टीम से सारे काम करवाए थे। सलमान खान ने गरीबों के लिए खाने का इंतजाम करवाया था। साथ ही बॉलीवुड के 25 हजार डेली वर्कर्स  के खाना-दवाई का खर्चा भी उठाया था।

 

प्रमुख खबरें

Baramati में कृषि क्षेत्र से जुड़े लोगों ने बताई समस्याएं, Ajit-Sunetra से जनता को बड़ी उम्मीदें

Sharad Pawar के हाथ से फिसल रहा Baramati, अजित का बढ़ रहा दबदबा

रायबरेली से नामांकन के बाद बोले राहुल गांधी, बड़े भरोसे के साथ मेरी मां ने मुझे सौंपी परिवार की कर्मभूमि

जीने के लिए केवल कुछ महीने का समय, पत्नी अनीता गोयल को कैंसर, नरेश गोयल की जमानत याचिका पर 6 मई को फैसला