पिता के कपड़ों को गले लगाकर इमोशलन हुए रितेश देशमुख, वीडियो देखकर फैंस भी हुए भावुक

पिता के कपड़ों को गले लगाकर इमोशलन हुए रितेश देशमुख, वीडियो देखकर फैंस भी हुए भावुक

26 मई को विलासराव जी का 75वां जन्मदिन हैं। उनके जन्मदिन पर विलासराव का पूरा परिवार उन्हें याद कर रहा हैं। विलासराव देशमुख के बेटे रितेश देशमुख ने सोशल मीडिया पर अपने पिता को याद करते हुए एक बेहद इमोशनल वीडियो शेयर किया हैं। रितेश के इस वीडियो को देखकर उनके फैंस भी काफी इमोशल हो गये हैं।

बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख  महाराष्ट्रा का जाना-माना नाम हैं। रितेश ने अपनी बॉहचान बॉलीवुड में बनाई। वह एक शानदार एक्टर हैं। रितेश के पिता,महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री विलासराव देशमुख थे। किडनी की बीमारी के कारण विलासराव देशमुख का 14 अगस्त 2012 का निधन हो गया था। विलासराव महाराष्ट्र में कांग्रेस पार्टी के बड़े पिलर कड़े जाते थे। आज यानी की 26 मई को विलासराव जी का 75वां जन्मदिन हैं। उनके जन्मदिन पर विलासराव का पूरा परिवार उन्हें याद कर रहा हैं। विलासराव देशमुख के बेटे रितेश देशमुख ने सोशल मीडिया पर अपने पिता को याद करते हुए एक बेहद इमोशनल वीडियो शेयर किया हैं। रितेश के इस वीडियो को देखकर उनके फैंस भी काफी इमोशल हो गये हैं। 

इसे भी पढ़ें: बिना मेकअप के देखें सलमान खान का ऑरिजनल फेस, बॉडीगार्ड शेरा के साथ वायरल हो रही फोटो

रितेश देशमुख ने पिता और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री विलासराव देशमुख की याद में एक दिल को छू लेने वाला वीडियो साझा किया। वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए रितेश ने लिखा, “हैप्पी बर्थडे पापा ..... मिस यू रोज !! # Vilasraodeshmukh75।"  इस वीडियो में रितेश ने अपने पिता के पहने हुए कपड़े ( कुर्ता, पजामा और नेहरू जैकेट) को एक हैंगर में लगा रखा हैं। पिता के कपड़ो को रितेश लगे लगाते हैं और उनके कुर्ते की बाजू में अपना हाथ डाल कर कुछ को सहलाते है और कपड़े को गले लगाए रहते हैं। ये वीडियो काफी इमोशनल हैं।

  

 रितेश देशमुख के सिनेमा इंडस्ट्री के दोस्तों ने इस वीडियो पर कमेंट किया हैं। अभिषेक बच्चन ने हाथ जोड़ने वाली इमोजी बनाकर प्रार्थना की, एक दिल और एक हग इमोजी भी बनाई। आफताब शिवदासानी ने लिखा, "इतना प्यारा भाई, भगवान उनका अपने परिवार को आशीर्वाद दे। रितेश के भाई धीरज ने भी टिप्पणी की, "मिस यू पप्पा।" उनकी पत्नी दीपशिखा ने भी लिखा, "मिस यू पापा।" रितेश ट्विटर पर अपने पिता के कई सहयोगियों और उद्योग मित्रों के संदेशों से भी भरे हुए थे। क्रिकेटर हरभजन सिंह ने उन्हें लिखा, "वह हर पल आपके साथ हैं भाई।"

अभिनेता से राजनेता बने शत्रुघ्न सिन्हा ने लिखा, "महाराष्ट्र के दो बार के मुख्यमंत्री, केंद्रीय मंत्री, और हमारे बहुत प्रिय मित्र, स्वर्गीय और महान #VilasraoDeshkukh को उनकी जयंती पर प्रार्थना और श्रद्धांजलि।" वह मिट्टी के एक सच्चे पुत्र और एक सक्षम प्रशासक थे, जिन्होंने कई विभागों को प्रभावी ढंग से रखा। रितेश ने उनके जवाब में ट्वीट किया, “सबसे प्रिय महोदय, @ शत्रुघ्नसिंह आपके शब्दों का हमारे लिए बहुत मतलब है। मेरे पिता आप के बहुत प्रेम करते थे और हमेशा आपकी राय को महत्व देते थे। वह मुझे 60/70 के दशक के अंत में पुणे में बिताए दिनों के बारे में बताते थे।