बिना मेकअप के देखें सलमान खान का ऑरिजनल फेस, बॉडीगार्ड शेरा के साथ वायरल हो रही फोटो

बिना मेकअप के देखें सलमान खान का ऑरिजनल फेस, बॉडीगार्ड शेरा के साथ वायरल हो रही फोटो

सलमान खान की उम्र 54 साल हो चुकी हैं। पहले से उनके चेहरे में अब काफी फर्क हो गया हैं। शेरा के साथ जो तस्वीर वायरल हो रही है उसमें आप सलमान खान का ऑरिजनल फेस देख सकते हैं बिना मेकअप वाला।

बॉलीवुड सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा ने ईद के मौके पर सलमान खान के साथ एक तस्वीरे शेयर की है जिसमें वह सलमान खान के साथ खड़े हुए हैं। ये तस्वीर उस दौरान ली गई है जब सलमान खान पनवेल वाले फार्म हाउस में रिलेक्स मूड में बैठे हुए है। इस तस्वीर में सलमान खान का चेहरा काफी अलग लग रहा हैं। सलमान खान को अकसर हम बड़े या छोटे पर्दे पर देखते आये है। इस दौरान जब भी वह चेहरे पर काफी मेकअप के साथ आते हैं। सलमान खान की उम्र 54 साल हो चुकी हैं। पहले से उनके चेहरे में अब काफी फर्क हो गया हैं। शेरा के साथ जो तस्वीर वायरल हो रही है उसमें आप सलमान खान का ऑरिजनल फेस देख सकते हैं बिना मेकअप वाला। 

इसे भी पढ़ें: क्या आपने देखी प्रियंका चोपड़ा की निक जोनस के साथ की पहली ‘डेट’ की तस्वीरें?

25 मई को देशभर में ईद का त्यौहार मनाया गया हैं। इस दौरान बॉडीगार्ड शेरा ने सोशल मीडिया पर सलमान खान के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की। इस तस्वीर को शेयर करते हुए शेरा ने लिखा कि सलमान खान के बिना ईद अधूरी सी हैं। सलमान खान की तरह की शेरा भी काफी पॉपुलर हैं। दोनों की काफी अच्छी बॉडिंग देखी गयी हैं।

सलमान खान भी शेरा को बहुत मानते हैं। सलमान खान के पास शेरा पिछले 25 सालों से हैं। 

आपकों बता दें कि लॉकडाउन के कारण सलमान खान इस समय अपना वक्त पनवेल वाले फॉर्म हाउस में बिता रहे हैं। सलमान खान ने यहींं से अपनी टीम से सारे काम करवाए थे। सलमान खान ने गरीबों के लिए खाने का इंतजाम करवाया था। साथ ही बॉलीवुड के 25 हजार डेली वर्कर्स  के खाना-दवाई का खर्चा भी उठाया था।