राम मंदिर निर्माण के लिए सरकार को अध्यादेश लाना चाहिए: उद्धव

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jun 16, 2019

अयोध्या। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने रविवार को कहा कि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए सरकार को अध्यादेश लाना चाहिए। उद्धव ठाकरे ने यहां अपने बेटे आदित्य और शिवसेना सांसदों के साथ रामलला की पूजा अर्चना की।ठाकरे ने कहा कि राम मंदिर का निर्माण जल्द से जल्द करना होगा। सरकार को राम मंदिर निर्माण के लिए अध्यादेश लाना चाहिए।उन्होंने कहा कि शिवसेना के 18 सांसद सदन में जाने के पहले रामलला का दर्शन कर नई पारी की शुरुआत करेंगे । 

 इसे भी पढ़ें: 18 सांसदों के साथ उद्धव ठाकरे पहुंचे रामलला के द्वार

ठाकरे ने कहा ‘‘हमारा तो यहां बार-बार आने का दिल करता है लेकिन कुछ लोग कहते हैं कि हम मतलब तथा काम निकालने के लिए यहां आते हैं। लोग कहते थे आप दोबारा अयोध्या आएंगे। इस बार मैं फिर अयोध्या आया हूं और यहां बार बार आने का दिल करता है। उद्धव के रामलला के दर्शन के समय कार्यकर्ता जय श्रीराम के नारे लगा रहे थे। अयोध्या में शिवसेना के सांसदों ने ढोल नगाडों के बीच उद्धव का स्वागत किया। 

इसे भी पढ़ें: शिवसेना ने विनायक राउत को लोकसभा में पार्टी का नेता नियुक्त किया

शिवसेना प्रमुख पत्नी व बेटे के साथ विशेष विमान से अयोध्या पहुंचे। हवाई पट्टी पर अयोध्या प्रशासन के साथ शिवसेना के नेताओं ने उनका स्वागत किया। ठाकरे ने संवाददाताओं से कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी में साहस है। अगर सरकार फैसला करती है तो उसे कोई रोक नहीं पाएगा। केवल शिवसेना ही नहीं, पूरे विश्व का हिन्दू इस फैसले के साथ होगा। उन्होंने कहा कि राम मंदिर हमारे लिये आस्था का मामला है ना कि राजनीति का। ठाकरे ने कहा कि चाहे शिवसेना हो या भाजपा, हम हिन्दुत्व को मजबूत बनाने के लिए काम कर रहे हैं।

प्रमुख खबरें

Maharashtra : पानी की किल्लत से जूझ रहा जालना गांव, महिलाएं और बच्चे पानी की तलाश में भटकने को मजबूर

Vallabhacharya Jayanti 2024: श्रीकृष्ण के प्रबल अनुयायी थे श्री वल्लभाचार्य

Jharkhand Illegal Mining: न्यायालय ने सीबीआई जांच की अनुमति दी, लेकिन आरोप पत्र दाखिल करने से रोका

Hardeep Singh Nijjar Killing | हरदीप निज्जर की हत्या के मामले में कनाडा पुलिस ने 3 भारतीयों को गिरफ्तार किया, तीनों हिट स्क्वाड का हिस्सा