कभी PM मोदी के खिलाफ नामांकन भरने वाले तेज बहादुर लड़ेंगे खट्टर के खिलाफ चुनाव

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Sep 30, 2019

चंडीगढ़। सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के पूर्व जवान तेज बहादुर यादव ने रविवार को दुष्यंत चौटाला नीत जननायक जनता पार्टी (जजपा) में शामिल होने के बाद कहा कि वह हरियाणा के आगामी विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे। तेज बहादुर को बीएसएफ जवानों को परोसे जाने वाले भोजन की गुणवत्ता के बारे में शिकायत करते हुए एक वीडियो पोस्ट करने के बाद 2017 में बर्खास्त कर दिया गया था। हरियाणा के महेन्द्रगढ़ जिले के निवासी यादव नयी दिल्ली में दुष्यंत चौटाला की मौजूदगी में जजपा में शामिल हुए। 

इसे भी पढ़ें: निर्वाचन को चुनौती देने वाली याचिका पर HC ने PM मोदी को जारी किया नोटिस

यादव ने कहा कि मैं जजपा और दुष्यंत चौटाला का आभारी हूं कि उन्होंने मुझे करनाल से मुख्यमंत्री के खिलाफ चुनाव लड़ने के लिये नामित किया। उन्होंने कहा कि हरियाणा में बेरोजगारी बड़ी समस्या है। तेज बहादुर ने कहा कि उनकी लड़ाई हमेशा भ्रष्टाचार के खिलाफ रही है। गौरतलब है कि समाजवादी पार्टी ने इस साल हुए लोकसभा चुनाव में तेज बहादुर को वाराणसी से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ उम्मीदवार बनाया था लेकिन चुनाव आयोग ने यह कहते हुए उनका नामांकन रद्द कर दिया था कि उन्होंने मांगी गई पूरी जानकारी नहीं दी।

इसे भी पढ़ें: वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु का दावा, पूरी तरह बिखर चुका है विपक्ष

इस बीच जजपा ने विधानसभा चुनाव के लिये रविवार देर शाम 15 उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी की। पार्टी ने 13 सितंबर को अपनी पहली सूची में सात उम्मीदवारों के नामों का ऐलान किया था। इन सात उम्मीदवारों में एक पूर्व मंत्री और दो पूर्व विधायक शामिल हैं। हरियाणा में 90 सदस्यीय विधानसभा के लिये 21 अक्टूबर को मतदान होना है।

प्रमुख खबरें

Tejashwi Yadav पर फिर बरसे नीतीश कुमार, नौकरी देने का काम हम कर रहे, वो श्रेय लेने लगता है

विकसित भारत का लक्ष्य पाने के लिए स्थिर सरकार जरूरीः वित्त मंत्री Sitharaman

Bharat Biotech के प्रवर्तक कृष्णा एल्ला इंडियन वैक्सीन मैन्युफैक्चरर्स एसोसिएशन के नए अध्यक्ष

क्या औरतें हैं ये.. जब चमकीला की शूटिंग के दौरान दिलजीत दोसांझ को हुई थी शर्मिंदगी, इम्तियाज अली ने किया खुलासा