कच्छ में बोले हेमंत सरमा, लोगों को राहुल गांधी के चेहरे में महात्मा गांधी दिखना चाहिए, सद्दाम हुसैन नहीं

By अभिनय आकाश | Nov 19, 2022

राहुल गांधी पर ताजा तंज कसते हुए असम के मुख्यमंत्री हिमंत सरमा बिस्वा ने कहा कि गांधी वंशज की छवि महात्मा गांधी या सरदार पटेल जैसी होनी चाहिए न कि पूर्व इराकी राष्ट्रपति सद्दाम हुसैन की तरह। चुनावी राज्य गुजरात में एक रैली को संबोधित करते हुए भाजपा नेता ने कहा कि कांग्रेस नेता को कैसा दिखना चाहिए। "भारत जोड़ो यात्रा" के बारे में बोलते हुए सरमा ने कहा कि इसके बारे में उनकी कोई राय नहीं है। असम के मुख्यमंत्री ने कहा, "राहुल जी, आपका चेहरा ऐसा होना चाहिए कि लोग महात्मा गांधी और सरदार पटेल को देख सकें, लेकिन ऐसा नहीं जिसमें सद्दाम हुसैन दिखें।

इसे भी पढ़ें: सावरकर पर सवाल उठाकर घिर गये राहुल, नेहरू-गांधी के अंग्रेजों को लिखे गये पत्र हो रहे वायरल

गुजरात रैली की बैठक में सीएम सरमा ने यह भी कहा, "गुजरात के लोगों ने मोदी जी को राष्ट्रीय स्तर पर भेजकर भारत के लोगों पर बहुत बड़ा उपकार किया है। 2022 के गुजरात चुनाव में बीजेपी की जीत का मतलब है कि मोदीजी फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे। असम के मुख्यमंत्री द्वारा हाल ही में हुए हिमाचल प्रदेश चुनावों में उनकी अनुपस्थिति को लेकर राहुल गांधी का मजाक उड़ाने के एक दिन बाद यह बयान आया है। उन्होंने कहा कि गांधी  इच्छुक नहीं थे। असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने कच्छ के अंजार जिले में कहा चुनाव गुजरात में है लेकिन वह (राहुल गांधी) दक्षिण में घूम रहे हैं। जब हिमाचल प्रदेश में चुनाव थे, तो वह केरल में थे... वह ड्रेसिंग रूम से बाहर नहीं आना चाहते क्योंकि वह खेलना नहीं चाहते हैं।

इसे भी पढ़ें: राहुल गांधी पर निशाना साधने वालों को बताना चाहिए कि सावरकर को अंग्रेजों से पेंशन क्यों मिली: पटोले

कच्छ में उन्होंने यह भी कहा कि राहुल गांधी को भारत के इतिहास का कोई ज्ञान नहीं है। उन्होंने वीर सावरकर के लिए जिस तरह के शब्दों का इस्तेमाल किया, उससे उनकी विचारधारा का पता चलता है। वह राष्ट्र-विरोधी, हिंदू-विरोधी हैं। लोग इसका बदला लेंगे। गुजरात में अपनी पार्टी की शानदार जीत की उम्मीद जताते हुए केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा था, "गुजरात विरोध करने वालों को नहीं, बल्कि विकास करने वालों को चुनता है। गुजरात बीजेपी को ही चुनेगा।

प्रमुख खबरें

Shah ने BJP और उसके छद्म सहयोगियों को नेशनल कॉन्फ्रेंस को हराने का निर्देश दिया: Omar

विपक्षी दलों के नेताओं को जेल भेजने में Congress अव्वल : Chief Minister Mohan Yadav

Manoj Tiwari ने मुझ पर हमला कराया क्योंकि लोग अब उन्हें स्वीकार नहीं कर रहे हैं: Kanhaiya

Shakti Yojana से Metro को नुकसान होने संबंधी प्रधानमंत्री की टिप्पणी से हैरान हूं: Shivkumar