अस्पताल से लपता होमगार्ड की लाश बाथरूम में मिली, मौत के कारणों का नहीं खुलासा

By दिनेश शुक्ल | Mar 24, 2021

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल स्थित जेपी अस्पताल के कोरोना वार्ड में भर्ती होमगार्ड जवान की बॉडी मंगलवार शाम बाथरूम में मिलने से खलबली मच गई। वह शनिवार से लापता बताया जा रहा था। हालांकि परिजनों ने उसकी गुमशुदगी सोमवार शाम हबीबगंज पुलिस में की थी। जिसके बाद से ही उसकी तलाश जारी थी। वही लपता नगर सैनिक की लाश मिलने के बाद भी उसकी मौत के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है।

 

इसे भी पढ़ें: मास्क न पहनना सामाजिक अपराध : डॉ. नरोत्तम मिश्रा

थाना हबीबगंज पुलिस के अनुसार कमला नगर निवासी 42 साल के पुष्पराज सिंह गौतम होमगार्ड में जवान थे। परिजनों ने पुलिस को बताया कि उन्हे कुछ दिन पहले ही कोरोना के टीका का दूसरा डोज लगाया गया था। इसके दो दिन बाद उन्होंने स्वास्थ्य खराब होने की शिकायत की थी। जिसके बाद शनिवार को उन्हें जेपी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

 

इसे भी पढ़ें: पन्ना टाइगर रिजर्व में दो बाघिनों ने दिया चार शावकों को जन्म, बाघों की बढ़कर हुई 75

भर्ती के दौरान उनकी कोरोना की रैपिड एंटिजन जांच रिपोर्ट निगेटिव आई थी। यही नहीं उन्हें कोरोना संदिग्ध वार्ड में भर्ती कर आरटी-पीसीआर से जांच के लिए सैंपल लिए गए थे। जिसकी रिपोर्ट आने के पहले ही रविवार रात करीब 8 बजे से वह अस्पताल से लपता हो गए थे। परिजन उनकी तलाश करते रहे, लेकिन उनका कुछ पता नहीं चल सका। जिसके बाद सोमवार शाम परिजनों ने हबीबगंज थाने में उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस के अनुसार कोरोना वार्ड का बाथरूम होने के कारण वहां कोई ज्यादा आता जाता नहीं है। पहले नजर में ऐसा लग रहा है, जिसे बाथरूम करने के दौरान चक्कर आकर गिर गए हों। हालांकि मौत के कारणों का पता पोस्टमार्टम होने के बाद ही हो पाएगा।