मुनव्वर फारुकी के शो से पहले भाजपा विधायक टी राजा सिंह समेत 5 लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया, जानें क्या है पूरा मामला

By अनुराग गुप्ता | Aug 19, 2022

हैदराबाद। स्टैंड अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी के शो से पहले हैदराबाद पुलिस ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक टी राजा सिंह को शुक्रवार को हिरासत में ले लिया। दरअसल, टी राजा सिंह ने मुनव्वर फारुकी के शनिवार को होने वाले शो के आयोजन स्थल को जलाने की धमकी दी थी। जिसके बाद पुलिस ने एहतियातन टी राजा सिंह समेत 4 लोगों को हिरासत में ले लिया।

इसे भी पढ़ें: राजनीति की खातिर समाज को बांटने का प्रयास किया जा रहा है : केसीआर 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, टी राजा सिंह अपने समर्थकों के साथ शिल्पकला वेदिका में जाने की कोशिश कर रहे थे। ऐसे में पुलिस ने एहतियातन भाजपा विधायक और उनके समर्थकों को हिरासत में ले लिया।

गोशामहल एसीपी आर सतीश कुमार ने बताया कि टी राजा सिंह को शुक्रवार को हैदराबाद शहर की पुलिस ने एहतियातन हिरासत में ले लिया था, जब उन्होंने सिटी पुलिस को चेतावनी दी थी और शिल्पकला वेदिका में सेट को जलाने के लिए जा रहे हैं, जहां स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी शनिवार को प्रदर्शन करने जा रहे हैं।

इससे पहले भाजपा विधायक ने राज्य सरकार से मुनव्वर फारूकी के स्टैंड-अप कॉमेडी शो को अनुमति नहीं देने का अनुरोध किया था। एसीपी आर सतीश कुमार ने बताया कि हमने टी राजा सिंह और अन्य चार सदस्यों को एहतियातन हिरासत में लिया है, जो शिल्पकला वेदिका के रास्ते में थे।

इसे भी पढ़ें: सुनील बंसल बनाए गए भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव, पश्चिम बंगाल, ओडिशा और तेलंगाना का भी मिला प्रभार 

आपको बता दें कि पुलिस ने सुबह से ही भाजपा विधायक के कार्यालय की सुरक्षा बढ़ा दी थी, इसके बावजूद वो शिल्पकला वेदिका में सेट को जलाने के लिए जा रहे थे। इतना ही नहीं भाजपा विधायक का एक वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर सामने आया था, जिसमें वो मुनव्वर फारुकी को धमकी दे रहे थे। इसके साथ ही उन्होंने आरोप लगाया था कि मुनव्वर फारुकी ने देवताओं का अपमान कर हिंदुओं की भावनाओं को आहत किया है।

प्रमुख खबरें

राम मंदिर का फैसला पलट देंगे राहुल गांधी!, आचार्य प्रमोद कृष्णम का दावा- शाह बानो मामले की तरह...

कपड़ा निर्माता कंपनी Arvind Limited का चौथी तिमाही में शुद्ध लाभ 104.42 करोड़ रुपये

एक हार और मुंबई इंडियंस IPL 2024 से बाहर, प्लेऑफ की राह है मुश्किल

Firozabad Lok Sabha Seat: कांच के शहर में किसकी होगी ठाठ, सपा के समक्ष गढ़ बचाने की चुनौती