मैं गिर सकता हूं, लेकिन कोशिश करना बंद नहीं करूंगा: विक्की कौशल

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jan 07, 2019

मुंबई। साल 2018 में एक के बाद एक कई हिट फिल्में देने के साथ ही विक्की कौशल अपने छोटे से करियर में भले ही सबसे व्यस्त अभिनेताओं में शुमार हो गये हैं, लेकिन उनका कहना है कि सफलता और विफलता तो साथ-साथ चलती रहती है।

‘‘राजी’’, ‘‘संजू’’, ‘‘मनमर्जियाँ’’ और नेटफ्लिक्स की ‘‘लस्ट स्टोरीज’’ और ‘‘लव पर स्क्वायर फुट’’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके 30 वर्षीय अभिनेता ने कहा कि एक कलाकार के रूप में उनका उद्देश्य खुद के किरदार को दोहराना नहीं है।

 

इसे भी पढ़ें- नेटफ्लिक्स ने खशोगी हत्या पर सऊदी पर कटाक्ष करने वाले एपिसोड को हटाया

 

विक्की ने पीटीआई को बताया, ‘‘मेरा एकमात्र प्रयास दर्शकों को आश्चर्यचकित करना है। मैं उस किरदार के प्रति ईमानदार रहना चाहता हूं, जिसे मैं निभाता हूं। मैंने अभी शुरू किया है, मैं गिर सकता हूं, उठ सकता हूं, फिर गिरूंगा और फिर उठूंगा और ऐसा होता रहेगा। लेकिन मैं कोशिश करना बंद नहीं करूंगा।’’

इसे भी पढ़ें- सुपर डेव और “कर्ब” के लिए प्रसिद्ध हास्य कलाकार बॉब आइंस्टीन का निधन

 

अभिनेता ने इस साल एक बहुमुखी कलाकार के रूप में अपनी एक अलग पहचान बनाई और उन्हें लगता है कि उन्हें दर्शकों से काफी प्यार मिला है। विक्की अब अगली बार फिल्म ‘‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’’ में दिखाई देंगे। यह फिल्म 11 जनवरी को रिलीज होने जा रही है।

प्रमुख खबरें

क्या आप भी बार-बार जिम जाना स्किप करते हैं? आज ही फॉलो करें ये टिप्स

अस्थायी रूप से निलंबित किए गए Bajrang Punia, पहलवान ने दी सफाई, NADA पर लगाया ‘एक्सपायर हो चुकी किट’ देने का आरोप

भारत ने खाद्य पदार्थों में कीटनाशक अवशेषों की अधिकतम सीमा के लिए कड़े मानदंड अपनाए : सरकार

Chhattisgarh के सूरजपुर में JP Nadda ने कांग्रेस की आलोचना की, कहा- दलितों, आदिवासियों, पिछड़ों का आरक्षण छीनकर मुसलमानों को पार्टी का एजेंडा