शादी के लिए अगर नहीं डिसाइड किया लंहगा तो ले लो बॉलीवुड की बेबो करीना से टिप्स, स्टाइलिश लंहगे में वायरल हुई तस्वीरें

By रेनू तिवारी | Nov 23, 2022

शादी का मौसम आ गया है और अगर आप अभी भी इस बात को लेकर असमंजस में हैं कि क्या पहनें या लहंगे को कैसे स्टाइल करें, इस पर कुछ आखिरी मिनट की प्रेरणा तलाश रहे हैं, तो करीना कपूर खान की नई तस्वीरें निश्चित रूप से आपकी मदद करेंगी। अपने खूबसूरत पहनावे के लिए जानी जानी वाली अभिनेत्री ने हाल ही में एक फोटोशूट के लिए एक स्वप्निल लहंगा पहना और शादी के फैशन में एक खूबसूरत आइडिया गर्ल्स को दिया है। 

 

इसे भी पढ़ें: सलमान खान की भतीजी अलिज़ेह सौमेंद्र पाधी की अगली फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी डेब्यू, Read Full Details


करीना ने जो पहना था वह रिद्धि मेहरा लेबल का पीच कलर का लहंगा था। थ्री-पीस एथनिक पहनावा बिना अलंकरण वाली प्लीटेड स्कर्ट, एक कढ़ाई वाला ब्लाउज और एक स्टाइलिश ऑर्गेना जैकेट है। बेबो ने दुपट्टे को संभालने के झंझटों को छोड़ दिया और इसके बजाय शीर पीच जैकेट के साथ वोगिश, केयरफ्री लुक पेश किया।

 

इसे भी पढ़ें: Hansika Motwan Wedding | शादी की रस्में हुई शुरू, एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी के चेहरे पर आया दुल्हन-सा निखार


करीना कपूर का पीच लहंगे की कीमत? 

आप इसे अपने संग्रह में भी शामिल कर सकते हैं। पहनावा डिजाइनर रिधि मेहरा की वेबसाइट से खरीदा जा सकता है। 'रॉक्सैन' नाम के इस लहंगे सेट की कीमत 78,800 रुपये है।


सिर्फ आउटफिट इंस्पिरेशन ही नहीं, करीना ने अपनी नई तस्वीरों के साथ स्टाइलिंग के आइडिया भी दिए। उन्होंने पेस्टल लहंगे को शाही गहनों के मिश्रण के साथ स्टाइल किया। उन्होंने एक एड नेकलेस, हैवी ईयररिंग्स, स्टेटमेंट रिंग्स, कड़ा चूड़ी और मांग टिक्का के साथ एथनिक शान को बढ़ाया।


दिवा ने अपने मेकअप गेम को मिनिमल और स्ट्राइकिंग रखा। गुलाबी गुलाबी होंठ, ब्लश्ड चील, काजल से सजी आंखें और बालों का स्लीक बन उनके ग्लैमरस पिक्स थे।

 

प्रमुख खबरें

Porn Star से जुड़े मामले में Trump की पूर्व करीबी सलाहकार होप हिक्स बनीं गवाह

कनाडाई पुलिस ने Nijjar की हत्या के तीन संदिग्धों को गिरफ्तार किया: मीडिया की खबर

लगातार कम स्कोर वाली पारियों के दौरान सही लोगों के बीच में रहने की कोशिश कर रहा था: Jaiswal

Dhoni मेरे क्रिकेट करियर में पिता जैसी भूमिका निभा रहे हैं, उनकी सलाह से लाभ मिलता है: Pathirana