सलमान खान की भतीजी अलिज़ेह सौमेंद्र पाधी की अगली फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी डेब्यू, Read Full Details

alizehagnihotri
@alizehagnihotri
रेनू तिवारी । Nov 23, 2022 5:00PM
सलमान खान की भतीजी और अतुल और अलवीरा अग्निहोत्री की बेटी अलिज़ेह अग्निहोत्री बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार हैं। रिपोर्टों में दावा किया गया है कि वह राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता सौमेंद्र पाधी की अगली फिल्म के साथ अपनी शुरुआत करेंगी।

सलमान खान की भतीजी और अतुल और अलवीरा अग्निहोत्री की बेटी अलिज़ेह अग्निहोत्री बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार हैं। रिपोर्टों में दावा किया गया है कि वह राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता सौमेंद्र पाधी की अगली फिल्म के साथ अपनी शुरुआत करेंगी। यह बताया गया कि अलिज़ेह दो साल से अधिक समय से डांस और अभिनय की शिक्षा ले रही थी। इस बीच अलिज़ेह ने 2022 में अपनी पहली फिल्म की शूटिंग शुरू की और फिल्म 2023 में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

अलिज़ेह का बॉलीवुड डेब्यू

अलिज़ेह की पहली फिल्म के बारे में अधिक जानकारी गुप्त रखी गई है, पिंकविला ने कहा कि अलीज़ेह के माता-पिता और सलमान खान अब महसूस करते हैं कि वह बड़े पर्दे के लिए तैयार है, इसलिए उनकी पहली फिल्म शुरू हो चुकी है। अलिज़ेह अग्निहोत्री अभिनेता और निर्माता अतुल अग्निहोत्री और सलमान खान की बहन अलवीरा खान अग्निहोत्री की बेटी हैं। अभिनेत्री अलिज़ेह ने अपना करियर शुरू करने के लिए एक लीक से हटकर स्क्रिप्ट को चुना है। यह प्रोजेक्ट सौमेंद्र पाधी द्वारा संचालित है जिन्होंने 'बुधिया सिंह: बॉर्न टू रन' बनाई थी और इसके लिए उन्हें राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिला था। साथ ही उन्होंने वेब सीरीज 'जामताड़ा' भी बनाई।

सरोज खान ने सिखाया था अलिज़ेह को डांस

दिलचस्प बात यह है कि अलिज़ेह को दिग्गज कोरियोग्राफर सरोज खान ने प्रशिक्षित किया है। जब उनका निधन हुआ, अलिज़ेह ने सरोज जी के साथ एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा, "मास्टर जी मेरी आदर्श थी। जब मैंने पहली बार उनके साथ प्रशिक्षण शुरू किया, तो मैं आसानी से परेशान हो जाती थी क्योंकि मैं उनकी कोरियोग्राफ़ी के साथ न्याय नहीं कर पाती थी। 

सलमान खान के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

काम के मोर्चे पर सलमान खान की आखिरी बड़ी स्क्रीन रिलीज़ एंटिम: द फाइनल ट्रुथ थी, जिसमें उन्होंने बहनोई आयुष शर्मा के साथ अभिनय किया था। इसके बाद वह अगली बार पूजा हेगड़े के साथ आगामी पारिवारिक मनोरंजन फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में दिखाई देंगे। उन्होंने हाल ही में घोषणा की कि ओलंपिक पदक विजेता मुक्केबाज विजेंदर सिंह उनकी आगामी फिल्म के कलाकारों में शामिल हो गए हैं। किसी का भाई किसी की जान फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित है, जो हाउसफुल 4 और बच्चन पांडे जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। सलमान ने अगस्त में इस परियोजना की घोषणा की थी जब उन्होंने हिंदी फिल्म उद्योग में 34 साल पूरे किए। फिल्म में वेंकटेश दग्गुबाती भी हैं। यह अभिनेता के बैनर सलमान खान फिल्म्स द्वारा निर्मित है।

अन्य न्यूज़