फिल्म ‘शेरशाह’ में एक असली हीरो का किरदार निभाने का मौका मिलना सौभाग्य की बात: सिद्धार्थ मल्होत्रा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jul 26, 2021

करगिल। अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कहा कि वह भाग्यशाली हैं कि उनकी आने वाली फिल्म ‘शेरशाह’ में उन्हें एक ऐसे इंसान का किरदार निभाने का मौका मिला जो असल जिंदगी में एक हीरो हैं। फिल्म ‘शेरशाह’ सिद्धार्थ कारगिल हीरो विक्रम बत्रा की भूमिका निभाते नजर आएंगे। फिल्म कैप्टन बत्रा की बायोपिक है, जिसमें दिखाया जाएगा कि 1999 करगिल युद्ध में उन्होंने सैनिकों का कैसे नेतृत्व किया।

इसे भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी ने पुलिस से कहा, हॉट शॉट्स ऐप की सामग्री के बारे में नहीं जानती थी

कारगिल विजय दिवस की पूर्व संध्या पर द्रास शहर के ‘नेशनल हॉर्स पोलो ग्राउंड’ में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च करते हुए रविवार को सिद्धार्थ ने कहा, ‘‘यह मेरे लिए काफी भावुक दिन है। विशाल बत्रा जी के साथ पांच साल पहले इस सफर की शुरुआत की थी। पहली बार में किसी असली नायक की भूमिका निभा रहा हूं। ‘शेरशाह’ में काम करने का अनुभव मात्र केवल एक फिल्म में काम करने जितना नहीं है। ’’

इसे भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन ने दीपिका पादुकोण और प्रभास की मुख्य भूमिका वाली फिल्म की शूटिंग शुरू की

उन्होंने कहा, ‘‘ मैं भारतीय सेना का शुक्रिया अदा करना चाहूंगा। यह कहानी आपके जैसे सचे, असली नायकों की है। मैं खुद को भाग्यशाली समझता हूं कि मुझे यह किरदार निभाने का मौका मिला।’’ फिल्म में कियारा आडवाणी भी नजर आएंगी। विष्णुवर्धन फिल्म के निर्देशक हैं, जिन्होंने पहली बार किसी हिंदी फिल्म का निर्देशन किया है। फिल्म ‘शेरशाह’ 12 अगस्त को ‘अमेजन प्राइम वीडियो’ पर रिलीज होगी।

 यहां देखें ट्रेलर-

 

प्रमुख खबरें

Amritpal Singh: मां ने किया कन्फर्म, इस लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेगा अमृतपाल सिंह

Ruslaan Movie Review: आयुष शर्मा अभिनीत फिल्म में एक्शन और मनोरंजन के सभी आवश्यक तत्व मौजूद

Shruti Haasan Shantanu Breakup | 4 साल तक डेटिंग के बाद अलग हो गए श्रुति हासन और शांतनु हजारिका, आखिर क्या है ब्रेकअप की वजह?

बिजली के खंभे से टकराकर वाहन पलटने से एक युवक की मौत, चार अन्य घायल