• अमिताभ बच्चन ने दीपिका पादुकोण और प्रभास की मुख्य भूमिका वाली फिल्म की शूटिंग शुरू की

मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने प्रभास और दीपिका पादुकोण की मुख्य भूमिका वाली साइंस फिक्शन आधारित फिल्म की शूटिंग शनिवार को हैदराबाद में शुरू की। फिल्मनिर्माता नाग अश्विन इस फिल्म निर्देशन कर रहे हैं और इसे अभी अस्थायी तौर पर ‘प्रोजेक्ट के’ कहा जा रहा है।

मुंबई। मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने प्रभास और दीपिका पादुकोण की मुख्य भूमिका वाली साइंस फिक्शन आधारित फिल्म की शूटिंग शनिवार को हैदराबाद में शुरू की। फिल्मनिर्माता नाग अश्विन इस फिल्म निर्देशन कर रहे हैं और इसे अभी अस्थायी तौर पर ‘प्रोजेक्ट के’ कहा जा रहा है। अश्विन, राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाली 2018 की फिल्म ‘मोहंती’ के लिए जाने जाते हैं। निर्माताओं के अनुसार रामोजी फिल्म सिटी में अश्विन 78 वर्षीय अभिनेता के साथ फिल्म के अहम दृश्यों की शूटिंग करेंगे।

इसे भी पढ़ें: तमिलनाडु में औद्योगिक पार्क के निर्माण में 837 करोड़ रुपये का निवेश करेगी अविग्ना

प्रभास ने फिल्म की शूटिंग से संबंधित बोर्ड की तस्वीर साझा करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘‘ गुरु पूर्णिमा के मौके पर भारतीय सिनेमा के गुरु के लिए ताली बजाना मेरे लिए सम्मान की बात है। ‘प्रोजेक्ट के’ की शूटिंग शुरू।’’ वहीं बच्चन ने यही तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर करते हुए लिखा कि यह उनके लिए सम्मान की बात है कि प्रभास ने उनके पहले शॉट पर तलाई बजाई।