राजस्थान में बोले जावड़ेकर, लोकसभा की सभी 25 सीटें फिर से जीतेगी भाजपा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | May 04, 2019

जयपुर। भाजपा के वरिष्ठ नेता प्रकाश जावड़ेकर ने शनिवार को यहां दावा किया कि पार्टी को राजस्थान में सभी वर्गों का भारी समर्थन मिल रहा है और वह यहां लोकसभा की सभी 25 सीटें जीतने का अपना पिछला रिकार्ड कायम रखेगी। पार्टी मुख्यालय में संवाददाताओं से बातचीत में जावड़ेकर ने कहा, ‘‘पहले चरण में 13 सीटों के लिए मतदान हुआ। हमें भरोसा है कि सभी 13 सीटें हम जीत रहे हैं और यह कांग्रेस भी जान चुकी है। दूसरे चरण में भी हम सभी 12 सीटें जीतेंगे। राज्य की 25 की 25 सीटों का पिछला रिकार्ड हम कायम रखेंगे। उन्होंने कहा कि इन लोकसभा चुनाव में राज्य में राष्ट्रीय लोकतांत्रिक मोर्चा और गुर्जर आरक्षण आंदोलन के किरोड़ी सिंह बैंसला सहित नयी ताकतें भाजपा से जुड़ीं और उसे सभी वर्गों का जबरदस्त समर्थन मिला।

इसे भी पढ़ें: पहले तीन चरण के मतदान के बाद भाजपा ऐतिहासिक जीत की ओर बढ़ रही : जावड़ेकर

जावड़ेकर ने दावा किया कि भाजपा देशभर में एक जबरदस्त विजय की ओर बढ़ रही है। इस बार 300 से अधिक सीटें हम जीतेंगे। उल्लेखनीय है कि राजस्थान में दूसरे चरण में सोमवार को 12 सीटों पर मतदान होना है। मोदी सरकार के कार्यकाल में विभिन्न संस्थानों पर हमले के कांग्रेस के आरोप पर जावड़ेकर ने कहा, ‘‘संस्थानों पर हमला तो कांग्रेस के जमाने में हुआ। आपातकाल लाकर उन्होंने संविधान समाप्त किया और संस्थान तबाह किए। उच्चतम न्यायालय के न्यायाधीशों को महाभियोग का डर दिखाना ये कांग्रेस का चरित्र है। उन्होंने आरोप लगाया, राजस्थान की कांग्रेस सरकार पांच महीने में वादाखिलाफी की सरकार के रूप में जाने लगी है। राज्य में पेयजल और बिजली आपूर्ति गड़बड़ा गयी है और कानून व्यवस्था ध्वस्त हो गयी है।

प्रमुख खबरें

Shrimad Ramayan Off-Air Rumours | जून में ख़त्म होगी श्रीमद रामायण? सुजय रेउ ने शो के ऑफ-एयर होने की खबरों पर किया रिएक्ट

Haryana । अंबाला में Ethanol फैक्टरी में आग लगी, कोई हताहत नहीं

Anupamaa: बीजेपी में शामिल होने के बाद शो छोड़ देंगी रूपाली गांगुली? यहाँ जानें इस खबर में कितनी सच्चाई है

Haryana : BJP उम्मीदवार Naveen Jindal ने कुरूक्षेत्र सीट से नामांकन पत्र दाखिल किया