लॉकडाउन लागू करा रही पुलिस पर स्थानीय लोगों ने फेंके पत्थर, पुलिसकर्मी घायल

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Apr 28, 2020

सूरत। गुजरात के सूरत शहर के एक इलाके में मंगलवार सुबह लॉकडाउन लागू कराने की कोशिश कर रहे सुरक्षाकर्मियों पर कुछ स्थानीय लोगों ने कथित तौर पर पत्थर फेंके। एक अधिकारी ने बताया कि इस घटना में एक पुलिसकर्मी घायल हो गया। सूरत के पुलिस उपायुक्त आर पी बरोत ने बताया कि पुलिसकर्मियों पर हमला करने के आरोप में पांच लोगों को हिरासत में लिया गया है। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस प्रकोप के मद्देनजर डिंडोली इलाके में एक स्थान पर बंद को प्रभावी बनाने के लिए पीसीआर वैन के पहुंचने पर कुछ स्थानीय लोग भड़क गए। 

इसे भी पढ़ें: गुजरात और महाराष्ट्र में फंसे अपने कामगारों को लाने में लगी ओडिशा सरकार, उद्धव ठाकरे और विजय रूपानी से की बात 

बरोत ने कहा, “हमें जब पता चला कि इलाके में लोग घूम रहे हैं और बंद के नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं तो हमने वहां एक पीसीआर वैन भेजी। पुलिस ने जब लोगों से घर के भीतर रहने को कहा तो कुछ लोग भड़क गए और उन्होंने पुलिसकर्मियों पर पत्थर फेंकने शुरू कर दिए।” उन्होंने बताया कि घटना में एक पुलिसकर्मी को चोट आई है। बरोत ने बताया कि पांच लोगों को हिरासत में लिया गया है। साथ ही कहा कि इलाके में अतिरिक्त पुलिस बल भेजा गया है और स्थिति नियंत्रण में है।

प्रमुख खबरें

आम चुनाव में डोनाल्ड ट्रंप के लिए मतदान करेंगी निक्की हेली

Buddha Purnima 2024: 23 मई को मनाया जा रहा बुद्ध पूर्णिमा का पर्व, स्नान-दान का है विशेष महत्व

Delhi Metro मतदान के दिन तड़के चार बजे शुरू कर देगी अपनी सेवाएं

पटनायक पांडियन को अगला मुख्यमंत्री बनाना चाहते हैं: Giriraj Singh