उत्तर प्रदेश महिला आयोग की सदस्य मीना कुमारी का लड़कियों पर बेतुके बयान, अध्यक्ष ने जाहिर की नाराजगी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jun 11, 2021

नोएडा (उप्र)। उत्तर प्रदेश महिला आयोग की अध्यक्ष विमला बाथम ने आयोग की सदस्य मीना कुमारी द्वारा हाल ही में लड़किया को लेकर दिए गए विवादित बयान पर कड़ी आपत्ति जताई है। राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष ने शुक्रवार को बातचीत में कहा कि महिला आयोग की सदस्य मीना कुमारी द्वारा दिया गया बयान बेतुका है और उन्हें इस तरह के बयान देने से बचना चाहिए, उनके बयान में शब्दों का चयन कतई ठीक नहीं था।

इसे भी पढ़ें: भाजपा के बयान पर केजरीवाल का पलटवार, कहा- इतना गाली गलौज अच्छा नहीं

बाथम ने कहा,‘‘ हम 21वीं सदी में जी रहे हैं और मोबाइलदिनचर्या का जरूरी हिस्सा बन चुका है, ऐसे में आयोग की सदस्य का लड़कियों को मोबाइल देने और उनका लड़कों के साथ भाग जाने संबंधी बयान किसी भी नजर से सही नहीं है।’’ बाथम ने बताया कि इस संबंध में कुमारी से फोन पर पूछताछ की गई है और जल्द ही उनसे इस विवादित बयान पर लिखित में भी स्पष्टीकरण मांगा जाएगा। गौरतलब है कि कुमारी ने हाल ही में अपने एक बयान में कहा था,‘‘ अभिभावक छोटी उम्र की लड़कियों को मोबाइल फोन ना दें।

इसे भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर किया हमला

लड़कियां मोबाइल पर घंटो- घंटो बातचीत करती हैं, और बाद में लड़के के साथ घर से भाग जाती हैं।’’ उन्होंने कहा था कि महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अपराध का एक कारण मोबाइल फोन भी है, ऐसे में अभिभावकों को अपनी लड़कियों को मोबाइल नहीं देना चाहिए। कुमारी के इस बयान के लिए उनकी तीखी आलोचना हो रही है।

प्रमुख खबरें

NCERT Textbook में मणिपुर के खेल को मिजोरम का बताया गया, भाजपा विधायक ने सुधार की मांग की

Hemant Soren की पत्नी कल्पना ने गांडेय विधानसभा सीट से झामुमो उम्मीदवार के रूप में नामांकन दाखिल किया

Karan Johar के साथा काम करेंगे Ayushmann Khurrana, जासूसी कॉमेडी के लिए एक्टर ने भरी हामी: रिपोर्ट

Priyanka Gandhi दो मई को कर सकती हैं नामांकन!, वेट एंड वॉच की स्थिति में है बीजेपी