मोदी फैक्टर का सामना करने से बचने के लिए TRS ने चुनाव का समय खिसकाया

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Oct 15, 2018

हैदराबाद। भाजपा नेता जे. पी. नड्डा ने सोमवार को आरोप लगाया कि तेलंगाना की सत्तारुढ़ टीआरएस ने मूल कार्यक्रम के अनुसार लोकसभा चुनाव के साथ विधानसभा चुनाव पड़ने की स्थिति में ‘मोदी फैक्टर’ का सामना करने से बचने के लिए चुनाव का समय पहले खिसका दिया। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने यहां संवाददाताओं से बातचीत में दावा किया कि टीआरएस और उसके अध्यक्ष के. चंद्रशेखर राव ने इस सवाल का कोई संतोषजनक उत्तर नहीं दिया है कि चुनाव का समय पहले क्यों खिसकाया गया और सरकारी खजाने पर पर बोझ डाला गया।

तेलंगाना विधानसभा चुनाव के भाजपा प्रभारी नड्डा ने कहा कि राज्य को फिर अगले साल लोकसभा चुनाव में मतदान करना होगा। उन्होंने कहा, ‘पूरी पार्टी असली प्रश्न का जवाब नहीं दे रही है।’ उन्होंने दावा किया कि यदि दोनों चुनाव साथ कराये जाते तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का व्यक्तित्व पूरे चुनावी परिदृश्य पर छा जाता। ऐसे में टीआरएस के लिए बचने की कोई गुजाइंश नहीं होती। उन्होंने आरोप लगाया कि एक तरह से टीआरएस ने अपने वंशवादी शासन को आगे बढ़ाने के लिए तेलंगाना के लोगों पर चुनाव थोप दिया। नड्डा ने कहा कि स्पष्ट है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की छवि तेलंगाना के नेतृत्व से अधिक लोकप्रिय है।

प्रमुख खबरें

जी7 जलवायु परिवर्तन पर कार्रवाई नहीं कर सकता ये दावा एकदम बकवास, UN क्लाइमेट चीफ बोले- नतीजे पहले से निर्धारित नहीं कर सकते

राजस्थान पुलिस ने डकैती की योजना बना रहे दो हिस्ट्रीशीटर समेत पांच बदमाशों को पकड़ा

Char Dham Yatra 2024 के लिए इतने श्रद्धालु करा चुके हैं रजिस्ट्रेशन, लगातार टूट रहे रिकॉर्ड

Odisha सरकार में बाहरियों को लाने की कोशिश की जा रही है : Nadda