प्रमोद सावंत का दावा, अगले 25 वर्षों तक शासन करेगी मोदी सरकार

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Aug 19, 2019

पणजी। गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने दावा किया है कि मोदी नीत सरकार देश पर अगले 25 वर्षों तक शासन करेगी। रविवार शाम को यहां भाजपा कार्यकर्ताओं के एक सम्मेलन को संबोधित करते हुए सावंत ने कहा आने वाले दिनों में, भाजपा की अगुवाई वाली केंद्र सरकार ‘‘कई फैसले’’ लेगी, जो अभी पाइपलाइन में हैं और उसके बाद कोई भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार को हटा नहीं सकेगा। भाजपा के वरिष्ठ नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान इस अवसर पर उपस्थित थे।

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस ने पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल रहने की वजह से गोवा इकाई सचिव को निलंबित किया

सावंत ने दावा किया कि भाजपा के सदस्यता अभियान को जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है। देश के लोगों का मानना है कि मोदी के नेतृत्व वाली सरकार अभी और 25 साल तक रहने वाली है। वास्तव में, जम्मू-कश्मीर से कन्याकुमारी तक के लोगों ने फैसला किया है कि यह सरकार 25 वर्षों तक रहेगी। मध्य प्रदेश में पिछली भाजपा सरकार द्वारा शुरू की गई कुछ कल्याणकारी योजनाओं की सराहना करते हुए, सावंत ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि चौहान राज्य की सत्ता में जल्द लौटेंगे।

इसे भी पढ़ें: जगन मोहन के नक्शे कदम पर चले सावंत, स्थानीय लोगों के लिए नौकरियां 80 फीसदी होगी आरक्षित

सावंत ने कहा कि पार्टी के बूथ और राज्य स्तर के चुनाव के बाद दिसंबर में गोवा भाजपा के नए प्रमुख की नियुक्ति की जाएगी। उन्होंने कहा कि प्रत्येक पार्टी कार्यकर्ता को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि अधिक से अधिक सदस्य बनें ताकि जब हम चुनाव के लिए जाएं तो हमारा मतदान प्रतिशत अपने आप बढ़ जाए।

प्रमुख खबरें

Mehbooba Mufti को मत मांगने के लिए बच्ची का इस्तेमाल करने पर कारण बताओ नोटिस जारी

BSF के जवान ने अज्ञात कारणों के चलते BSF चौकी परिसर में फाँसी लगाकर की आत्महत्या

SP ने आतंकवादियों के खिलाफ मुकदमे वापस लेने की कोशिश की, राम का अपमान किया: Adityanath

तापीय बिजली संयंत्रों के पास मानक के मुकाबले 68 प्रतिशत कोयले का भंडार: सरकारी आंकड़ा