नोएडा पुलिस ने 25 हजार के इनामी बदमाश समेत पांच अपराधियों को गिरफ्तार किया

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Aug 30, 2020

नोएडा। गौतमबुद्ध नगर जिले में पुलिस ने एक मुठभेड़ के दौरान 25 हजार रुपये के इनामी बदमाश के साथ ही विभिन्न स्थानों से चार अन्य बदमाशों को गिरफ्तार किया है और उनके पास से चोरी का सामान और हथियार जब्त किये हैं। अपर पुलिस उपायुक्त विशाल पांडे ने बताया कि रविवार रात को थाना दादरी पुलिस जारचा बाईपास के पास जांच कर रही थी, तभी एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर तीन बदमाश आते हुए दिखाई दिए। उन्होंने बताया कि पुलिस ने जब बदमाशों को रोकने का प्रयास किया तो उन्होंने पुलिस पार्टी परगोली चला दी।जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी गोली चलाई।

इसे भी पढ़ें: UP RERA बीच में अटकी परियोजनाओं को खत्म करने के लिए दे सकता है 12 माह का समय

पुलिस द्वारा चलाई गई गोली अंकित पुत्र मुकेश निवासी भैंसा खुर्द थाना बीबीनगर जिला बुलंदशहर के पैर में लगी है। उन्होंने बताया कि उसके 2 साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गए। अपर उपायुक्त ने बताया कि मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार बदमाश के ऊपर गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट से 25 हजार रुपये का इनाम घोषित था। बदमाश के पास से पुलिस ने एक देसी तमंचा, कारतूस व मोटरसाइकिल बरामद की है।

इसे भी पढ़ें: गौतमबुद्ध नगर में हुआ कोविड-19 पाबंदियों का उल्लंघन, एक महीने में गिरफ्तार हुए 240 लोग

पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी पंकज कुमार ने जिले के अलग-अलग स्थानों से चार बदमाशों की गिरफ्तारी की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि थाना बिसरख पुलिस ने रविवार शाम को एक सूचना के आधार पर सोनू पुत्र कंछी लाल निवासी जनपद बुलंदशहर को गिरफ्तार किया है। इसके पास से पुलिस ने सवा किलो गांजा बरामद किया है। उन्होंने बताया कि थाना फेस- 3 पुलिस ने सोहेब नामक बदमाश को गिरफ्तार कर, उसके पास से चोरी की एक स्कूटी बरामद की है। उन्होंने बताया कि वह फर्जी नंबर प्लेट लगाकर स्कूटी चला रहा था।

मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना जेवर पुलिस ने लक्ष्मण पुत्र महावीर को गिरफ्तार कर उसके पास से चोरी की एक मोटरसाइकिल बरामद की है। मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना सेक्टर 39 पुलिस ने आफताब नामक व्यक्ति को सेक्टर 94 के पास से गिरफ्तार किया है। इसके पास से एक अवैध चाकू बरामद हुआ है।

प्रमुख खबरें

Met Gala 2024: कौन हैं Mindy Kaling, जिन्होंने Aishwarya Rai का कान्स लुक कॉपी किया?

YouTube Paid यूजर्स को अब AI-संचालित सुविधा मिलेगी है, जानें आखिर ये क्या करता है

खराब मौसम के कारण कोलकाता में नहीं उतरी KKR की फ्लाइट, अचानक गुवाहाटी में करना पड़ा लैंड

गुजरात की 25 लोकसभा सीटों पर दोपहर एक बजे तक 37.83 प्रतिशत मतदान