Pawan Khera की दिल्ली की कोर्ट में होगी पेशी, ट्रांजिट रिमांड पर असम ले जाएगी पुलिस

By अभिनय आकाश | Feb 23, 2023

असम पुलिस ने कांग्रेस नेता पवन खेड़ा को गिरफ्तार किया है। उन्हें उसे दिल्ली की एक अदालत में पेश किया जाएगा और ट्रांजिट रिमांड पर असम ले जाया जाएगा। एयरपोर्ट से ले जाए जाते समय मीडिया द्वारा सवाल किए जाने पर पवन खेड़ा ने कहा कि हम देखेंगे (किस मामले में वे मुझे ले जा रहे हैं)। यह एक लंबी लड़ाई है और मैं लड़ने के लिए तैयार हूं। कांग्रेस नेता ने कहा कि दिल्ली पुलिस उन्हें दिल्ली हवाई अड्डे पर एक विमान से उतरने के बाद ले जा रही है। 

इसे भी पढ़ें: असम में भी हुई Shraddha Case जैसी वारदात, पत्नी ने पति और सास के टुकड़े कर किया ये अंजाम

पुलिस ने गुरुवार को कहा कि कांग्रेस नेता पवन खेड़ा के खिलाफ असम के दीमा हसाओ जिले के हाफलोंग पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है। आईजीपी एल एंड ऑर्डर और असम पुलिस के प्रवक्ता प्रशांत कुमार भुइयां ने एएनआई को बताया कि असम पुलिस की एक टीम हाफलोंग पुलिस थाने के मामले में पवन खेड़ा की रिमांड लेने के लिए दिल्ली रवाना हुई। असम पुलिस ने कहा कि दीमा हसाओ जिले के हाफलोंग थाने में पवन खेड़ा के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है, हमारी टीम दिल्ली है और हमने दिल्ली पुलिस से उसे गिरफ्तार करने का अनुरोध किया है। हम स्थानीय अदालत से अनुमति के बाद उसे असम लाएंगे।

इसे भी पढ़ें: महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर सास और पति की हत्या की, शवों के टुकड़े टुकड़े करके खाई में फेंके : पुलिस

दिल्ली पुलिस ने गुरुवार को कहा कि कांग्रेस नेता पवन खेड़ा को असम पुलिस से उन्हें रोकने के लिए अनुरोध प्राप्त होने के बाद दिल्ली हवाई अड्डे पर एक विमान में सवार होने से रोक दिया गया था। दिल्ली पुलिस द्वारा खेड़ा को हवाईअड्डे पर विमान में चढ़ने से रोके जाने के बाद कांग्रेस नेताओं ने इसका विरोध किया। कांग्रेस के ट्विटर हैंडल पर शेयर किए गए एक वीडियो में पवन खेड़ा ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि उन्हें क्यों डीबोर्ड किया गया।  


प्रमुख खबरें

T20 Wordl Cup 2024 के लिए अफगानिस्तान टीम की घोषणा, एक अनकैप्ड खिलाड़ी को मिला मौका

T20 World Cup 2024: ऑस्ट्रेलिया की टीम का ऐलान, मिचेल मार्श होंगे कप्तान, स्टीव स्मिथ बाहर

Delhi School Bomb Threat| स्कूलों में बम की खबर के बाद अब तक Delhi Police के हाथ लगी ये जानकारी

लालू सिर्फ अपने परिवार के लिए काम करते हैं, हम लोगों के लिए करते हैं : नीतीश कुमार