घर बैठ कर अमिताभ बच्चन के साथ आप भी खेल सकेंगे कौन बनेगा करोड़पति!

By रेनू तिवारी | Aug 19, 2019

सोनी टीवी के फेमस शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के 11वां सीजन का आगाज हो गया है। साल 2000 से ये शो लगातार हर साथ नये सीजन के साथ प्रसारित किया जाता हैं। इस शो को होस्ट सदी के महानायक अमिताभ बच्चन करते हैं।  'कौन बनेगा करोड़पति' के 11वे सीजन का फैंस काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। इस शो से लाखों लोगों की किस्मत चमकी है, सेकड़ों ने अपने सामान्य ज्ञान की अच्छी जानकारी के आधार पर करोड़ो कमाए हैं। इस बार भी यह शो अपने धमाकेधार अंदाज में 19 अगस्त को रात 9 बजे से सोनी टीवी पर प्रसारित हो जाएगा।  

इस बार भी हर बार की तरह इस मंच से लाखों लोग करोड़ों रुपये जीतकर अपने घर लौटेंगे, लेकिन यह मौका उन्हीं लोगों को मिलेगा, जो शो में अमिताभ बच्चन के साथ शो में हॉट सीट पर मौजूद होंगे। लेकिन पिछले कुछ सीजन की तरह ही इस बार भी आप अपने घर बैठे 'कौन बनेगा करोड़पति' के सवालों का जवाब दे सकते हैं और पैसे जीट सकते हैं।

इसे भी पढ़ें: शादी से पहले सैफ़ और करीना ने घरवालों के सामने रखी थी ये बड़ी शर्त

आप घर बैठे टीवी के साथ साथ अपना गेम खेल सकते हैं। इसके लिए आपको करोड़पति का एप अपने फोन में डाउनलोड करना होगा। इसी तरह आप भी टीवी देखते हुए अमिताभ बच्चन की ओर से सवाल पूछने के बाद मोबाइल में इसका जवाब दे सकते हैं यह आपको हॉट सीट पर बैठे होने का फील देता है।

प्रमुख खबरें

T20 Word Cup से पहले ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज की भविष्यवाणी, जानें विराट कोहली के स्ट्राइक रेट पर क्या कहा?

Amethi-Raebareli: गांधी परिवार के गढ़ को बचाने में कांग्रेस ने झोंकी पूरी ताकत, इन दो दिग्गजों को सौंपी बड़ी जिम्मेदारी

Pakistan ने चूड़ियां नहीं पहन रखी है, फारूक अब्दुल्ला की चेतावनी- भारत ने PoK पर नजर डाली तो एटम बम गिरेगा

Bihar: चुनाव के बीच अनंत सिंह को मिल गई 15 दिनों की पैरोल, ललन सिंह के लिए किया प्रचार, तेजस्वी का JDU पर वार