महिलाओं के नेतृत्व में विकास के मॉडल पर हो रहा काम, नमो ऐप के जरिए तमिलनाडु में बीजेपी कार्यकर्ताओं से PM मोदी ने की बात

By अभिनय आकाश | Mar 29, 2024

नमो ऐप के जरिए तमिलनाडु के भाजपा कार्यकर्ताओं से बातचीत करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि वैसे तो मैं जब भी तमिलनाडु आता हूं तो अपनी बात वणक्कम से शुरू करता हूं, लेकिन आज का वणक्कम मेरे लिए बहुत खास है, क्योंकि जब एक कार्यकर्ता दूसरे कार्यकर्ता का स्वागत वणक्कम से करता है तो कार्यकर्ताओं में अपनेपन का एहसास होता है...चाहे कैसे भी कोई भी व्यक्ति बड़ा होता है, जब भी वह अपने स्कूल के दोस्तों से मिलता है, तो 25 या 30 साल बाद भी कोई छोटा या बड़ा नहीं होता, सभी एक-दूसरे से खुशी-खुशी मिलते हैं। इसी तरह जब कार्यकर्ताओं से जुड़ा कोई कार्यक्रम होता है तो मैं भी खुशी से भर जाता हूं। मैंने अपने जीवन का बड़ा हिस्सा आप सभी की तरह एक कार्यकर्ता के रूप में काम किया है और यही कारण है कि आज मैं बहुत अच्छा महसूस कर रहा हूं।"

इसे भी पढ़ें: आयकर विभाग का ताबड़तोड़ एक्शन, कांग्रेस के बाद इस पार्टी की भी बढ़ गई मुश्किलें

बीजेपी आज महिलाओं के नेतृत्व में विकास के मॉडल पर काम कर रही है। हमारा कमिटमेंट है कि भारत को दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनाने में महिला शक्ति का बड़ा रोल होगा।  मुझे खुशी है कि बीजेपी की महिला कार्यकर्ता इतना शानदार काम कर रही हैं। जैसा कि आप जानते हैं कि भाजपा महिला नेतृत्व वाले विकास के मॉडल पर काम कर रही है। हमारी प्रतिबद्धता भारत को दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनाने की है और महिलाएं इसमें महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगी। मुझे खुशी है कि भाजपा की महिला कार्यकर्ता कड़ी मेहनत कर रही हैं। अब चुनाव प्रचार आगे बढ़ रहा है, उम्मीदवार तय हो चुके हैं और मुद्दे स्पष्ट हैं, मैंने अपने कार्यकर्ताओं से बात करने का सोचा।

इसे भी पढ़ें: बीजेपी और AIADMK के बीच दोस्ताना, स्टालिन का पलानीस्वामी पर निशाना, कहा- राज्यपाल का विरोध करने की हिम्मत नहीं

जब मैं पिछली बार सार्वजनिक कार्यक्रमों के लिए तमिलनाडु गया था, तो मुझे लोगों का आशीर्वाद मिला और इससे मुझे बहुत खुशी हुई। मैं कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत देख सकता हूं और मुझे कार्यकर्ताओं के सिपाहियों पर गर्व महसूस हो रहा है। बीजेपी की तमिलनाडु टीम के सदस्य लंबे समय से शानदार काम कर रहे हैं। 'एनाथू बूथ वलिमैयाना बूथ' यानी 'मेरा बूथ सबसे मजबूत' का यह कार्यक्रम एक-दूसरे से जुड़ने और सीखने का कार्यक्रम है।

प्रमुख खबरें

IPL 2024: संजू सैमसन के विवादित आउट पर कुमार संगकारा ने तोड़ी चुप्पी, जानें क्या कहा?

घाटे में चल रही 2 कंपनियों के मर्जर का रिजल्ट 0 होगा, संजय निरुपम ने शरद पवार के कांग्रेस प्लान को लेकर साधा निशाना

Rahul Gandhi ने महिलाओं से किया वादा! सत्ता में आये तो गरीब औरतों को देंगे सालाना 1 लाख रुपये, पुरुषों को दी ये चेतावनी

रोजाना खाली पेट पियें मोरिंगा का पानी, मिलेंगे के गजब के फायदे