प्रधानमंत्री मोदी पर देश को है पूरा विश्वास: प्रकाश जावड़ेकर

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Apr 01, 2019

जयपुर। केन्द्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री व लोकसभा चुनाव के प्रदेश प्रभारी प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि यह चुनाव देश का प्रधानमंत्री चुनने का चुनाव है और पूरे देश को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर पूरा विश्वास है। उन्होंने कहा कि हम इस चुनाव में पिछली बार से भी अधिक सीटें जीतकर केन्द्र में सरकार बनायेंगे। भाजपा मुख्यालय में विजय संकल्प बैठक को सम्बोधित करते हुए जावड़ेकर ने सोमवार को कहा कि इस चुनाव में प्रधानमंत्री कौन बनेगा, देश किसके हाथों में अधिक सुरक्षित है और देश किसके नेतृत्व में विकास करेगा, ये प्रमुख मुद्दे हैं। इन सभी मुद्दों का एक ही जवाब है नरेन्द्र मोदी।

इसे भी पढ़ें: अपशब्दों की राजनीति में लिप्त हो रही है कांग्रेस, भाजपा नहीं करेगी पलटवार: जावड़ेकर

उन्होंने कहा कि 2014 के चुनाव में राजस्थान मोदी को गुजरात के मुख्यमंत्री के रूप में ही जानता था लेकिन बीते पांच साल में देश ने मोदी का काम भी देखा है इसलिए इस बार भारतीय जनता पार्टी 300 पार को भी सम्भव करेगी। जावड़ेकर ने कहा कि विपक्षी दलों को यह समझ में आ गया कि वे अकेले भाजपा का मुकाबला नहीं कर सकते इसलिए महागठबन्धन बनाने का प्रयास किया किन्तु बंगाल में तृणमूल कांग्रेस और कांग्रेस अलग-अलग लड़ रहे हैं, आन्ध्र प्रदेश में चन्द्रबाबू नायडू और कांग्रेस अलग-अलग लड़ रहे हैं, उत्तरप्रदेश में सपा-बसपा के साथ कांग्रेस नहीं हैं।

इसे भी पढ़ें: वित्तीय घोटालों के आरोपियों को वापस लाएगी मोदी सरकार: जावड़ेकर

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदनलाल सैनी ने बैठक में कहा कि लोकसभा चुनाव में बूथ स्तर तक कार्यकर्ताओं को सक्रिय रखकर कार्य करना है। केन्द्र की योजनाओं को कार्यकर्ताओं के माध्यम से जन-जन तक पहुँचाकर भाजपा को मजबूत करना है। पार्टी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे ने कहा कि पिछली बार की तरह ही लोकसभा चुनाव में पूरी 25 सीटें जीतकर हमें रिकॉर्ड कायम करना है। बैठक में भाजपा के राष्ट्रीय सह-संगठन महामंत्री वी. सतीश, राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी, नेता प्रतिपक्ष गुलाबचन्द कटारिया, उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़, गुजरात चुनाव सम्पर्क विभाग के प्रदेश प्रमुख परिन्दु भगत (काकू भाई) भी मौजूद थे।

प्रमुख खबरें

हफ्ते की शुरुआत भारतीय शेयर बाजार के लिए रही शानदार, Sensex 411 अंक उछलकर 74,141 पर पहुँचा

Kerala में एक सहकारी बैंक के दो सुरक्षाकर्मी मृत पाए गए

Congress on Maharaja Remark | प्रधानमंत्री ने राहुल गांधी के शब्दों को दुर्भावनापूर्ण ढंग से तोड़-मरोड़कर पेश किया, महाराजा टिप्पणी पर कांग्रेस की सफाई

इजराइल और हमास के बीच समझौते को लेकर बढ़ते दबाव के बीच बाइडन और नेतन्याहू ने की बात