प्रियंका चोपड़ा ने TIFF के साथ अपनी 11 साल की यात्रा का वीडियो साझा किया, 2020 में भी लेंगी हिस्सा

By रेनू तिवारी | Jul 14, 2020

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने घोषणा की है कि वह इस साल के टोरंटो अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में एक राजदूत के रूप में सेवा देंगी। अभिनेता और निर्माता प्रियंका चोपड़ा ने वर्षों से फिल्म महोत्सव में भाग लेने की अपनी परंपरा का बरकरार रखते हुए हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा करते हुए ये घोषणा की हैंं।

 

इसे भी पढ़ें: कीचड़ में सने बैठे सलमान खान की तस्वीर वायरल, आखिर क्या है फोटो के पीछे की सच्चाई


फिल्म फेस्टिवल के बारे में बताते हुए प्रियंका ने सोशल मीडिया पर के पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, “मेरे करियर के दौरान टीआईएफएफ मेरे लिए एक दूसरा घर रहा है, मेरी कई फिल्मों के साथ, एक अभिनेता और निर्माता दोनों के रूप में, जिन्होंने महोत्सव में अपनी दुनिया की शुरुआत की। TIFF हमेशा विविधता और समावेश को दर्शाने वाली वैश्विक सामग्री का समर्थन करने और चैंपियन बनाने में सबसे आगे रहा है, मेरे दोस्त @cameronpbailey और उनकी प्रतिभाशाली टीम के नेतृत्व में एक चार्ज, जो इन विशेष कहानियों और कहानीकारों के लिए स्पॉटलाइट चमकाने के लिए जुनून के साथ काम करते हैं। "

 

इसे भी पढ़ें: शाहरुख खान ने अपनी पत्नी गौरी खान से की थी बेवफाई! क्या प्रियंका चोपड़ा थी वहज?

उन्होंने आगे लिखा “इससे भी अधिक, त्योहार के सबसे असाधारण हिस्सों में से एक सिनेमा के प्रशंसक हैं जो फिल्मों के जादू का जश्न मनाने के लिए एकत्र होते हैं, और जिन्होंने मुझे हमेशा बहुत गर्मजोशी और प्यार से गले लगाया है। मुझे इस साल एक राजदूत के रूप में सेवा करने पर बहुत गर्व है, और मैं एक रिश्ते को जारी रखने के लिए उत्सुक हूं, जिसका मैं काफी महत्व देता हूं। साथ वाले वीडियो ने उन्हें 2009 में टीआईएफएफ में दिखाया जब वह अपनी फिल्म व्हाट्स योर राशी को फेस्टिवल में लेकर आयी थी। वी़डियो में 2014 में मैरी कॉम को बढ़ावा देने के दौरान दर्शकों को संबोधित करते हुए भी देखा गया। उन्होंने 2018 में अपनी फिल्म पाहुना: द लिटिल विजिटर्स और द स्काई इज़ पिंक के बारे में बात की।

प्रमुख खबरें

Rajasthan के कई इलाकों में मेघ गर्जन के साथ हल्की बारिश, तापमान में गिरावट की संभावना

गाजियाबाद के आदमी ने बेटी के प्रेमी को गोली मार दी, फिर कर दिया खुद ही पुलिस को फोन

Single Life । दुनियाभर में बढ़ रही सिंगल लोगों की संख्या, लगाव से क्या है इसका कनेक्शन? रिसर्च में हुआ खुलासा

अदालत ने धनशोधन मामले में शाहजहां की न्यायिक हिरासत 13 मई तक के लिए बढ़ाई