रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर इस फिल्म में साथ करेंगे काम, सामने आयी रिलीज डेट

By रेनू तिवारी | Feb 19, 2021

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर पिछले तीन सालों से किसी भी फिल्म में नजर नहीं आये हैं लेकिन साल 2021 की शुरूआत होते ही उन्होंने एक के बाद एक फिल्मों को साइन करना शुरू कर दिया हैं। आने वाले साल में रणबीर कपूर तीन फिल्में लेकर आ रहे हैं जिसमें से एक श्रद्धा कपूर के साथ है। रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की आने वाली फिल्म जिसका निर्देशन लव रंजन करने वाले है, उस फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा हो गया है । यह फिल्म अगले साल होली के मौके पर 18 मार्च को रिलीज होगी। फिल्म की शूटिंग दिल्ली में शुरू हो चुकी है।

इसे भी पढ़ें: सुपरस्टार मोहनलाल की Drishyam 2 अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज 

फिल्म की घोषणा दिसंबर 2019 में की गई थी और पहले इसे इस साल मार्च में रिलीज़ किया जाना था। हालांकि कोरोनावायरस महामारी ने योजनाओं को टाल दिया। फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा तरण आदर्श ने ट्विटर पर किया है। उन्होंने फिल्म की रिलीज डेट बताते हुए लिखा कि रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की आने वाली फिल्म जिसका टाइटल अभी निर्धारित नहीं है वह फिल्म 18 मार्च 2022 को रिलीज होगी। 

 

इसे भी पढ़ें: संजना सांघी और आदित्य रॉय कपूर ने पूरी की Om: The Battle Within की शूटिंग 

 रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर इस प्रोजेक्ट में पहली बार साथ काम करने जा रगे है। यह लव रंजन के साथ उनका पहला सहयोग भी है। निर्देशक ने प्यार का पंचनामा और सोनू के टीटू की स्वीटी जैसी फिल्में बनाई हैं। लव रंजन की फिल्म के अलावा, रणबीर के पास शमशेरा और ब्रह्मास्त्र भी है। उन्हें आखिरी बार संजू में देखा गया था, जो एक बड़ी सफलता थी।

प्रमुख खबरें

Ramayana | अभिनेता अजिंक्य देव ने रामायण में रणबीर कपूर के साथ काम करने की पुष्टि की है, बाद में पोस्ट की डिलीट

चुनाव लड़ने से नहीं रोक सकते, सुप्रीम कोर्ट ने भरी अदालत में क्‍यों लिया राहुल गांधी और लालू यादव का नाम

Delicious Cold Beer | ठंडी होने पर बीयर का स्वाद बेहतर क्यों होता है? विज्ञान से समझिए

चुनाव में ‘हमनाम’ उम्मीदवारों से संबंधित याचिका पर सुनवाई से न्यायालय का इनकार